A
Hindi News महाराष्ट्र ससुर ने दामाद को दी दर्दनाक मौत: पिटाई के बाद बेहोश कर बोरी में डाला, फिर घर से 8 किमी दूर ले जाकर पुल से नीचे फेंका

ससुर ने दामाद को दी दर्दनाक मौत: पिटाई के बाद बेहोश कर बोरी में डाला, फिर घर से 8 किमी दूर ले जाकर पुल से नीचे फेंका

दामाद ने दारू पीकर अपने ससुर के घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज किया था और उसकी फसल को जलाने की भी बात कही थी जिसके बाद गुस्साए ससुर ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पूछताछ में हत्यारे संतोष ने अपना गुनाह कूबूल कर लिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

बदलापुर (महाराष्ट्र): बदलापुर ग्रामीण पुलिस ने एक शख्स की हत्या के एक मामले का खुलासा करते हुए हत्यारे ससुर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। दामाद की हत्या करने के बाद ससुर उसका शव एक बोरी में डालकर 7-8 किलोमीटर दूर ले गया और फिर पुल से नीचे फेंक दिया था। बदलापुर ग्रामीण पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे 26 मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार बदलापुर ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाला मोयाचा पाड़ा के नजदीक बहने वाली बारवी नदी के ब्रिज के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर जांच शुरू की तो पता चला कि ये शव योगेश गोटीराम केणे का है।

पुल से नीचे फेंकने के बाद हुई दामाद की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, 38 वर्षीय योगेश ने दारू पीकर अपने ससुर सन्तोष गोविंद नाइक के घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज किया था और उसकी फसल को जलाने की भी बात कही थी। उसी समय गुस्साए ससुर ने उसे पीटना चाहा लेकिन वह भाग गया। इसके बाद रात 1 बजे के करीब आखिरकर ससुर को दामाद मिल गया और उसने अपने दामाद की लात घुसों से जमकर पिटाई कर दी जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद ससुर सन्तोष ने अपने दामाद योगेश को एक बोरी में डाला और मोटर साइकिल पर बांधकर आठ किलोमीटर दूर ले जाकर बारवी नदी के ब्रिज से नीचे फेंक दिया। नीचे फेंकने के दौरान दामाद के सिर पर चोट लगी और उसकी मौत हो गई।

पुलिस पूछताछ में हत्यारे संतोष ने अपना गुनाह कूबूल कर लिया। पुलिस ने संतोष को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे 26 मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

(रिपोर्ट- सुनील शर्मा)

यह भी पढ़ें-

राजस्थान: शख्स ने सोते समय कुल्हाड़ी से की पत्नी की हत्या फिर कर ली आत्महत्या, वजह जान आप भी पकड़ लेंगे सिर

मिलने के बहाने प्रेमी ने दो साथियों के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने खोला राज; बताई ये वजह