A
Hindi News महाराष्ट्र बृजभूषण सिंह को मिला करणी सेना का समर्थन, कहा- पास्को एक्ट बंद कर देना चाहिए

बृजभूषण सिंह को मिला करणी सेना का समर्थन, कहा- पास्को एक्ट बंद कर देना चाहिए

WFI के चीफ और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के समर्थन में करणी सेना ने बयान दिया है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष ने कहा कि यह मामला पहले क्यों नहीं आया। उन्होंने कहा कि महिलाओं का सम्मान करता हूं, लेकिन ऐसी ओछी हरकत नहीं करनी चाहिए।

Brij Bhushan Singh- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह और करणी सेना के अध्यक्ष

यौन शोषण के आरोपों में घिरे WFI के चीफ और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने अपना समर्थन दिया है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी इन दिनों मुंबई दौरे पर आए हुए हैं। मुंबई में प्रेस कान्फ्रेस कर उन्होंने बृजभूषण सिंह को अपना समर्थन दिया। साथ ही कहा कि संजय राउत का मानसिक संतुलन सही नहीं है। 

"तो सभी पहलवानों पर आजीवन प्रतिबंध लगे"
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष ने कहा कि तीन महीना पहले इस मामले में एसआईटी गठित की गई थी, जिसमें पहलवान भी थे। आखिर यह मामला पहले क्यों नहीं आया। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि महिलाओं का सम्मान करता हूं, लेकिन ऐसी ओछी हरकत नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि करणी सेना बृजभूषण सिंह के साथ है। अगर बृजभषण सिंह निर्दोष पाए जाते हैं तो इन सभी पहलवानों पर आजीवन प्रतिबंध लगाना चाहिए। करणी सेना के अध्यक्ष ने आगे कहा कि कोई भी खिलाड़ी जीतता है तो उसे गले लगाना, उठाना, पीठ थपथपाना होता ही है। पोस्को एक्ट को बंद कर देना चाहिए।

"ट्रेन हादसे में मृतकों के परिजनों को मिले सरकारी नौकरी"
वहीं इस दौरान सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने बालासोर में हुए ट्रेन हादसे पर कहा कि ट्रेन हादसे के दोषियों पर आईपीसी की धारा 302 के तहत FIR दर्ज हो और मृतकों को 50 लाख व उनके परिवार में एक सरकारी नौकरी देने की मांग की है। इतना ही नहीं इस दौरान सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजश्वी यादव द्वारा गुजराती समाज पर दिए गए बयान का विरोध करते हुए कार्यवाही की मांग की है।

(रिपोट- गोविंद ठाकुर)

ये भी पढ़ें-

आजमगढ़ पहुंचे थे अखिलेश यादव, कार्यक्रम में मच गई भगदड़, आपस में भिड़े सपा कार्यकर्ता

मध्य प्रदेश: सीएम शिवराज का ऐलान, पुजारियों को हर माह देंगे 5 हजार रुपये, मंदिरों की जमीन को लेकर भी अहम ऐलान