Friday, April 19, 2024
Advertisement

आजमगढ़ पहुंचे थे अखिलेश यादव, कार्यक्रम में मच गई भगदड़, आपस में भिड़े सपा कार्यकर्ता; VIDEO

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। आजमगढ़ में पूर्व सीएम अखिलेश यादव पहुंचे थे जहां सपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और भगदड़ मच गई। सूत्रों ने बताया कि ये सुरक्षा व्यवस्था में चूक का मामला है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: June 04, 2023 16:40 IST
stampede in akhilesh yadav program - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB अखिलेश यादव के कार्यक्रम में मची भगदड़

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे थे। इस दौरान वहां कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि सपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिस कारण ये भगदड़ मची। सूत्रों ने बताया कि अखिलेश यादव के इस कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में चूक हुई है। ये भी जानकारी मिली है कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से भी बदसलूकी की है।

अखिलेश के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की 

जानकारी मिली है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ जिले के बैठौली में शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। जैसे अखिलेश वहां पहुंचे तो सपा कार्यकर्ताओं में के बीच धक्कामुक्की हुई और कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भी धक्कामुक्की भी हुई। बताया जा रहा है कि सपा प्रमुख के कार्यक्रम के मद्देनजर प्रशासन की ओर से कार्यक्रम स्थल पर पुलिस बल की व्यवस्था की गई थी, लेकिन वह नाकाफी साबित हुआ।

भीड़ को काबू करने में नाकाफी रही पुलिस
अखिलेश के पहुंचते ही जब भगदड़ मच गई तो सपा कार्यकर्ताओं को अंदर जाने से रोकने में पुलिस के पसीने छूट गए। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने फिर से नारेबाजी शुरू कर दी। जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि कैसे अखिलेश की गाड़ी आते ही कार्यकर्ता बेकाबू हो गए और वहां मौजूद पुलिसकर्मी भीड़ के आगे कम पड़ गए। 

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश: सीएम शिवराज का ऐलान, पुजारियों को हर माह देंगे 5 हजार रुपये, मंदिरों की जमीन को लेकर भी अहम ऐलान 

'सत्य प्रेम की कथा' से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी के धांसू पोस्टर के साथ हुआ बड़ा ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement