Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शख्स का आरोप- मेरी पत्नी-बेटी से गैंगरेप हुआ, अखिलेश ने किया ट्वीट, पुलिस का बड़ा बयान

रेप की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा तुरंत हरकत में आ गया और इसकी सूचना एसपी अशोक कुमार शुक्ला को दी गयी।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: May 23, 2023 7:19 IST
Akhilesh Yadav, Rampur Gangrape, Rampur Gangrape Case- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है।

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के सैफनी थानांतर्गत एक शख्स ने 3 लोगों पर अपनी पत्नी और बेटी से गैंगरेप करने और घर में चोरी करने का आरोप लगाया है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है, हालांकि उसने मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और जांच कर रही है। सैफनी पुलिस थाने पर तैनात सब-इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि 3 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने इस घटना पर ट्वीट कर सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

पुलिस ने बताया कि सैफनी थाने में रविवार को एक व्यक्ति की शिकायत पर 5000 रुपये और मोबाइल की चोरी का मामला दर्ज किया गया था लेकिन बाद में उसी व्यक्ति ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि शनिवार रात चोरी के साथ-साथ उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी से गैंगरेप भी किया गया। रेप की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा तुरंत हरकत में आ गया और इसकी सूचना एसपी अशोक कुमार शुक्ला को दी गयी। एसपी तुरंत पीड़ित व्यक्ति के घर पहुंचे जहां पर उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और व्यक्ति से पूछताछ की।


‘घटना संदिग्ध लग रही है लेकिन जांच जारी’
शुक्ला ने बताया कि पहले थाने पर चोरी की शिकायत की जाती है और उसके बाद पत्नी और बेटी से गैंगरेप का भी दावा किया जाता है। उन्होंने कहा कि घटना संदिग्ध लग रही है लेकिन जांच चल रही है और दोनों महिलाओं को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। एसपी ने बताया कि व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके यहां 3 चोर घुस आए थे, जिन्होंने उसके हाथ पैर बांध दिए और मोबाइल के साथ 5000 रुपये चोरी करके ले गए। उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने पहले चोरी की सूचना दी थी जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल की।

‘कैफ नाम के शख्स को हिरासत में लिया गया’
एसपी ने कहा कि बाद में शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी से गैंगरेप की भी शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि घटना संदिग्ध लग रही हैं क्योंकि जिन 3 लोगों पर गैंगरेप के इल्जाम लगे हैं, उनमें से एक के साथ शिकायतकर्ता का कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। हालांकि, पुलिस ने चोरी के साथ-साथ गैंगरेप का भी केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने चोरी और रेप करने वाले एक शख्स का नाम कैफ बताया है और साथ में उसके दो साथी भी होने की बात कही है। पुलिस ने कैफ नामक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। कैफ के साथ कुछ दिन पहले व्यक्ति का झगड़ा भी हुआ था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement