Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली: एमसीडी द्वारा संचालित स्कूल में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, चपरासी और उसके साथियों पर आरोप, एक गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जौनपुर के रहने वाले 54 वर्षीय चपरासी के रूप में हुई है। पुलिस अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: March 23, 2023 23:12 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

पूर्वी दिल्ली में एमसीडी द्वारा संचालित एक स्कूल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि चपरासी और उसके साथियों ने 10 साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप किया। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जौनपुर के रहने वाले 54 वर्षीय चपरासी के रूप में हुई है। पुलिस अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

स्कूल के प्रिंसिपल ने दर्ज कराई रिपोर्ट

आरोपी अजय एमसीडी द्वारा संचालित स्कूल में पिछले 10 साल से चपरासी के तौर पर काम कर रहा है। पुलिस के मुताबिक, बुधवार को एक स्कूल के प्रिंसिपल ने साथी शिक्षकों के साथ मिलकर अपनी एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना 14 मार्च की बताई जा रही है। डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि आरोपी उसे स्कूल से एक अज्ञात स्थान पर ले गया। फिर छात्रा को कुछ नशीला पदार्थ पिलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया। 

पीड़िता को एलबीएस अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मेडिकल जांच और काउंसलिंग की गई। डीसीपी ने कहा कि अजय के खिलाफ गाजीपुर थाने में धारा 363 (अपहरण), 328, 376डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें

दिल्ली: बच्चे को गोद में लेकर खड़ी थी महिला, तभी शख्स ने फेंक दिया तेजाब, मचा हड़कंप

Flipkart से ऑर्डर किया iPhone और डिलीवर हुआ साबुन, शिकायत पर आयोग का फैसला सुनकर झूम उठेंगे आप

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement