A
Hindi News महाराष्ट्र 'राहुल गांधी के नेतृत्व की ओर देख रहा है देश', I.N.D.I.A की बैठक से पहले संजय राउत का बयान

'राहुल गांधी के नेतृत्व की ओर देख रहा है देश', I.N.D.I.A की बैठक से पहले संजय राउत का बयान

संजय राउत की य‍ह ट‍िप्‍पणी विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की बैठक से कुछ घंटे पहले आईं। देश की आर्थिक राजधानी के ग्रैंड हयात फाइव स्टार होटल में आज और कल होने वाली इस बैठक में इस बार कुल 28 दल हिस्सा लेंगे जो बेंगलुरु में हुई पिछली बैठक के मुकाबले दो अधिक होंगे।

sanjay raut- India TV Hindi Image Source : PTI संजय राउत

मुंबई: शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि देश ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व को स्वीकार कर लिया है और उनकी ओर देख रहा है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने जनता के बीच गहरी छाप छोड़ी है और वह पश्चिम-पूर्व दिशा में इसी तरह की एक और यात्रा शुरू करेंगे।

कुछ दलों के बीच मतभेदों पर क्या बोले राउत?
राउत ने कहा, “देश ने उन्हें एक गैर-विवादास्पद, सक्षम नेता के रूप में स्वीकार किया है। लोग राहुल गांधी से प्यार करते हैं, वे उनके नेतृत्व में काम करना चाहते हैं।''  हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि सभी राष्ट्रीय विपक्षी दल एक साथ बैठेंगे और कुछ दलों के बीच मतभेदों को समाप्त करने के सभी पहलुओं पर चर्चा करेंगे।

बैठक में हिस्सा ले रहे हैं 28 दल
राउत की य‍ह ट‍िप्‍पणी विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की बैठक से कुछ घंटे पहले आईं। देश की आर्थिक राजधानी के ग्रैंड हयात फाइव स्टार होटल में आज और कल होने वाली इस बैठक में इस बार कुल 28 दल हिस्सा लेंगे जो बेंगलुरु में हुई पिछली बैठक के मुकाबले दो अधिक होंगे। आज शाम विपक्षी दलों के नेता होटल में जमा होंगे और फिर वहीं पर रात्रिभोज होगा। इस दौरान अनौपचारिक बातचीत होगी। इस रात्रिभोज का आयोजन शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-