A
Hindi News महाराष्ट्र फेसबुक LIVE कर उद्धव गुट के नेता पर चलाई गोलियां, हमलावर ने भी किया सुसाइड

फेसबुक LIVE कर उद्धव गुट के नेता पर चलाई गोलियां, हमलावर ने भी किया सुसाइड

उद्धव ठाकरे गुट के नेता को गोली मारने वाला आरोपी मॉरिस भाई के नाम से मशहूर था और खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताता था। आरोपी ने घोसलकर पर 3 गोलियां चलाई और इसके बाद खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

उद्धव गुट के नेता पर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV उद्धव गुट के नेता पर फायरिंग कर आरोपी ने दी जान

मुंबई के दहिसर इलाके में गुरुवार की देर शाम उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग हुई है। उन्हें तीन गोलियां लगी हैं। मॉरिस भाई नाम के शख्स पर गोली मारने का आरोप लगा है। आरोपी ने घोसलकर पर 3 गोलियां चलाई और इसके बाद खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

अस्पताल के बाहर शिवसेना उद्धव गुट के कार्यकर्ताओं की भीड़

यह वारदात मुंबई के MHB पुलिस स्टेशन इलाके में हुई है। जानकारी के मुताबिक, अभिषेक घोषालकर पूर्व नगरसेवक है। वो शिवसेना उद्धव गुट के नेता विनोद घोसालकर के बेटे हैं। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में ये फायरिंग की गई है। आरोपी मॉरिस भाई के नाम से मशहूर था और खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताता था। वहीं, अस्पताल के बाहर शिवसेना उद्धव गुट के कार्यकर्ता जमा हो गए हैं। उनमें इस घटना को लेकर खासा गुस्सा है। पार्टी नेताओं का कहना है कि दोषियों पर कड़ी  कार्रवाई की जाए।

महाराष्ट्र में गैंगस्टर्स की सरकार है- आदित्य ठाकरे

इस घटना पर शिवसेना (UBT) ने कहा कि महाराष्ट्र में 'गुंडाराज' है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि अशोक उनके मिलने के लिए मातोश्री पहुंचे थे और अब ये खबर आई कि उन्हें गोली मार दी गई है। राज्य में क्या हो रहा है? यहां गैंगस्टर्स की सरकार है। 

यह भी पढ़ें-