A
Hindi News महाराष्ट्र जब सांसद का बेटा बना डाकिया, घर-घर पहुंचाने गए पत्र तो ऐसा था लोगों का रिएक्शन; Photos

जब सांसद का बेटा बना डाकिया, घर-घर पहुंचाने गए पत्र तो ऐसा था लोगों का रिएक्शन; Photos

कृष्णराज महादिक, एक YouTuber के रूप में चर्चा में है। यूट्यूब से होने वाली सारी आय वह गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने में लगाते हैं। इस पहल से वह कोल्हापुर के यूथ आइकन बन गए हैं।

कृष्णराज महादिक- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कृष्णराज महादिक

कोल्हापुर: पूर्व अंतरराष्ट्रीय कार रेसर और अग्रणी यूट्यूबर से युवा आइकन बने कृष्णराज महादिक, जो हमेशा अपने रचनात्मक वीडियो और गतिविधियों से सोशल मीडिया पर हलचल मचाते रहे हैं,आज उपेक्षित डाक विभाग के बारे में अपने रचनात्मक और विचित्र वीडियो के साथ सुर्खियों में आए। विश्व डाक दिवस पर उन्होंने डाक कर्मियों को सलाम किया और उनके काम,डाक वितरण के बारे में जाना।

Image Source : india tvकृष्णराज महादिक

राज्यसभा सांसद धनंजय महादिक के बेटे कृष्णराज महादिक ने डाक विभाग की खाकी वर्दी पहनी,सिर पर डाकिये की टोपी पहनी और सीधे पहुंच गए कोल्हापुर के कस्बा बावड़ा रोड पर रमनमला स्थित मुख्य डाकघर में।  क्योंकि आज विश्व डाक दिवस था। खास बात यह है कि इससे पहले उन्होंने डाक अधीक्षक अर्जुन इंगले से पत्राचार कर इस गतिविधि के लिए अनुमति भी ली थी।

Image Source : INDIA TVडाकिया बने कृष्णराज महादिक

लोगों के घर पहुंचाए पत्र, मनी ऑर्डर
कृष्णराज महादिक न केवल डाकिया बन गए और डाकघर के बारे में सीखा, बल्कि मुख्य डाकघर में आने वाली डाक पर मुहर लगाने के साथ-साथ उन्होंने कोल्हापुर शहर के विभिन्न हिस्सों में डाक भी वितरित की। जिन लोगों के घरों में कृष्णराज ने पत्र पहुंचाए, मनी ऑर्डर और एटीएम कार्ड की डाक दिए, उन्हें बेहद और सुखद आश्चर्य हुआ। उन सभी ने कृष्णराज महादिक की प्रशंसा भी की। बाद में, जब इस गतिविधि के वीडियो कृष्णराज महादिक के सोशल मीडिया टूल पर दिखाई दिए, तो कोल्हापुर के लोगों ने तुरंत उनकी सराहना की।

Image Source : india tvकृष्णराज महादिक

कोल्हापुर के यूथ आइकन हैं कृष्णराज महादिक
बता दें कि कृष्णराज महादिक, एक YouTuber के रूप में चर्चा में है। यूट्यूब से होने वाली सारी आय वह गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने में लगाते हैं। इस पहल से वह कोल्हापुर के यूथ आइकन बन गए हैं।

(रिपोर्ट- समीर मुजावर)

यह भी पढ़ें-