A
Hindi News महाराष्ट्र अंबरनाथ में निर्माणाधीन मकान में लगी आग, आस-पास के 50 झोपड़े भी चपेट में, एक-एक कर 15-20 सिलेंडर हुए थे ब्लास्ट

अंबरनाथ में निर्माणाधीन मकान में लगी आग, आस-पास के 50 झोपड़े भी चपेट में, एक-एक कर 15-20 सिलेंडर हुए थे ब्लास्ट

मुंबई से सटे अंबरनाथ में एक निर्माणाधीन मकान में आग लग गई। आग लगने की वजह घर में रखे गैस सिलेंडर का फटना बताया जा रहा है।

घर में लगी आग।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA घर में लगी आग।

मुंबई से सटे अंबरनाथ में एक निर्माणाधीन मकान में आग लग गई। आग लगने की वजह घर में रखे गैस सिलेंडर का फटना बताया जा रहा है। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि घर में गैस सिलेंडर के फटने से आग लगी थी। जिसके बाद एक एक करके 15 से 20 सिलेंडर ब्लास्ट होने की जानकारी सामने आई है। आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि आस-पास के 50 से अधिक झोपड़े भी उसकी चपेट में आ गए। हादसे में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर समय रहते दमकल की गाड़ियां पहुंची होती तो आग का प्रकोप बहुत कम होता और इतने झोपडे नहीं जले होते है। बाद में दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और युद्धस्तर पर आग बुझाने का काम शुरू किया गया। आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। कूलिंग का काम अभी भी फायर ब्रीगेड की टीम कर रही है। घटना सोमवार की सुबह 10 बजे के आस-पास की है। हालांकि समय रहते लोग अपने घरों से बाहर निकलकर अपनी जान बचाने में सफल रहे लेकिन घर में रखे कीमती सामान नहीं बचा पाएं। इस बस्ती में सैकड़ो झोपड़े है। जिनमें से आधे आग की चपेट में आ गए हैं।

 

(अंबरनाथ से सुनिल शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

मराठा आरक्षण आंदोलन: जालना में प्रदर्शनकारियों ने जलाई सरकारी बस, एमएसआरटीसी ने रोका परिचालन

VIDEO: जिधर देखो, उधर लोग ही लोग..हिंदू जनआक्रोश मोर्चा में शामिल हुए BJP नेता टी राजा सिंह, ओवैसी को लेकर कही ये बात