A
Hindi News महाराष्ट्र BJP में साइडलाइन पंकजा मुंडे को टिकट कटने का डर, बोलीं- ये पार्टी के लिए अच्छा फैसला नहीं होगा

BJP में साइडलाइन पंकजा मुंडे को टिकट कटने का डर, बोलीं- ये पार्टी के लिए अच्छा फैसला नहीं होगा

साल 2019 का विधानसभा चुनाव हारने के बाद पंकजा मुंडे को हाशिये पर धकेल दिया गया है। पंकजा को 2019 में उनके चचेरे भाई और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने पार्ली विधानसभा सीट पर हरा दिया था।

pankaja munde- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पंकजा मुंडे

मुंबई: भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने बुधवार को कहा कि 2024 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के वास्ते उन्हें टिकट नहीं देना किसी भी राजनीतिक दल के लिए अच्छा निर्णय नहीं होगा। राज्य की पूर्व मंत्री मुंडे एक समाचार चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘मेरी पार्टी मुझे क्यों चुनाव में नहीं उतारेगी..मुझ जैसे उम्मीदवार को चुनाव में टिकट नहीं देना किसी भी पार्टी के लिए कोई अच्छा निर्णय नहीं होगा। यदि वे ऐसा निर्णय लेते हैं तो उन्हें लोगों के प्रश्नों का उत्तर देना होगा।’’

चचेरे भाई ने चुनाव में हराया था
पंकजा मुंडे को 2019 में उनके चचेरे भाई और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने पार्ली विधानसभा सीट पर हरा दिया था। पंकजा ने यह भी कहा कि वह नया निर्वाचन क्षेत्र नहीं खोज रही हैं। उन्होंने अपनी बहन लोकसभा सदस्य प्रीतम मुंडे की जगह लेने की संभावनाओं को भी खारिज कर दिया।

बीजेपी से चल रही हैं साइडलाइन
साल 2019 का विधानसभा चुनाव हारने के बाद मुंडे को हाशिये पर धकेल दिया गया है। उनके सहयोगियों डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और विनोद तावड़े के साथ उनकी भविष्य की राजनीतिक चाल और रणनीति पर सवाल पूछे जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-