A
Hindi News महाराष्ट्र मीटिंग में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के सामने आपस में भिड़े कार्यकर्ता, महासचिव के शर्ट के बटन टूटे; VIDEO

मीटिंग में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के सामने आपस में भिड़े कार्यकर्ता, महासचिव के शर्ट के बटन टूटे; VIDEO

बैठक में हंगामे के दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, पूर्व मंत्री नितिन रावत, पूर्व मंत्री सतीश चतुर्वेदी, पूर्व सांसद विलास मुतेमवार सहित नागपुर विभाग के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

congress leader- India TV Hindi Image Source : INDIA TV झड़प में नरेंद्र जिचकार के शर्ट के बटन भी टूट गए।

नागपुर: महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी नागपुर विभाग की बैठक में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई। इस बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले सहित महाराष्ट्र कांग्रेस के कई वरिष्ठ पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक मौजूद थे। मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के शहर अध्यक्ष विकास ठाकरे जब कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान विकास ठाकरे के समर्थक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नरेंद्र जिचकार के समर्थकों के बीच विवाद हुआ।

माइक की छीना झपटी में हुआ हंगामा
विकास ठाकरे अपना उद्बोधन समाप्त करके कार्यकर्ताओं को भोजन के लिए नीचे जाने के लिए कह रहे थे। इस बीच महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव नरेंद्र जिचकार उनसे माइक मांगने लगे। माइक की छीना झपटी में यह हंगामा शुरू हो गया। उसी दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, पूर्व मंत्री नितिन रावत, पूर्व मंत्री सतीश चतुर्वेदी, पूर्व सांसद विलास मुतेमवार  सहित नागपुर विभाग के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

मेरे ऊपर हमला किया गया- नरेंद्र जिचकार
झड़प में नरेंद्र जिचकार के शर्ट के बटन भी टूट गए। इंडिया टीवी के साथ बातचीत करते हुए नरेंद्र ने कहा कि उनके ऊपर हमला किया गया। नरेंद्र को कुछ कांग्रेस के लोगों ने बोलने नहीं दिया और कार में लेकर चले गए। वहीं, इस मामले पर कांग्रेस के प्रवक्ता अतुल लोंडे ने कहा कि स्टंप्ड हुआ है, मारपीट नहीं हुई है। जिचकार और विकास ठाकरे के गुट के बीच झड़प नहीं हुई है। बता दें कि अतुल लोंडे पार्टी के बचाव करते दिख रहे थे, तो नरेंद्र का सांफ कहना है कि उनके ऊपर हमला हुआ है।

कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि नरेंद्र जिचकार को पार्टी से निलंबित कर देना चाहिए, क्योंकि उन्हें शहर अध्यक्ष से माइक छिनने की जरूरत नहीं थी।

यह भी पढ़ें-