Monday, April 29, 2024
Advertisement

'गैर हिंदू लड़के नाम बदलकर गरबा पंडाल में जाते हैं, आधार कार्ड चेक करें', बीजेपी विधायक नीतेश राणे का बड़ा बयान

बीजेपी विधायक नीतीश राणे ने कहा है कि गरबा पंडाल में गैर हिंदू लड़के नाम बदलकर जाते हैं और हिंदू लड़कियों को फंसाते हैं। उन्होंने गरबा पंडाल के अंदर जानेवाले लड़कों का आधार कार्ड चेक करने की बात कही है।

Reported By : Dinesh Mourya Edited By : Niraj Kumar Published on: October 11, 2023 14:52 IST
नीतेश राणे, बीजेपी नेता- India TV Hindi
Image Source : फाइल नीतेश राणे, बीजेपी नेता

मुंबई : बीजेपी विधायक नीतेश राणे ने आरोप लगाया है कि गैर हिंदू लड़के नाम बदलकर गरबा पंडाल में जाते है और हिंदू लड़कियों को फंसाते हैं और लव जिहाद की कोशिश करते हैं। साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि मूर्ति पूजा नहीं करने वाले नवरात्रि पंडाल में क्यों जाना चाहते हैं ? सभी गरबास्थलों पर आने वाले लड़कों का आधार कार्ड चेक किया जाए।

हिंदू समाज के खिलाफ बहुत बड़ा षड्यंत्र 

नीतेश राणे ने कहा कि गरबा और डांडिया के वक्त जो लड़के गरबा खेलने आते हैं, वह अपना नाम बदलकर आते हैं। उनका असली नाम अमीर होता है लेकिन वो अपने आप को आशीष बताते हैं। उन्होंने इसे लव जिहाद का षडयंत्र बताया। राणे ने कहा कि लव जिहाद हमारे हिंदू समाज के खिलाफ बहुत बड़ा षड्यंत्र है। लव जिहाद को बढ़ावा ना मिले इसीलिए हमने नवरात्रि उत्सव के सभी आयोजकों को अपील की है कि गरबा स्थल के एंट्री गेट पर सभी का आधार कार्ड चेक किया जाए ताकि पता लग सके कि अंदर जाने वाला लड़का हिंदू है या नहीं । महेश नाम बताकर आमिर अंदर ना जाए। हमारे हिंदू माता-बहनों को कोई फंसाए नहीं। जिहादी सोच वाले लोगों को रोकने के लिए हमने या अपील की है।

 हिंदू धर्म का नुकसान-राणे

उन्होंने कहा कि लव जिहाद के एक नहीं 100 से ज्यादा केस हैं। हमारी इस अपील को हिंदू समाज के खिलाफ हो रहे साजिश के तौर पर देखें। हम नहीं चाहते हैं कि कोई विवाद खड़ा हो, लेकिन हमारे समाज के माता बहनों के खिलाफ अगर कुछ ऐसा हो रहा है तो उसे बारे में हम बात जरूर करेंगे, क्योंकि यह हमारा हक है। उन्होने कहा कि इस तरह की हरकतों से हिंदू समाज और हिंदू धर्म का नुकसान  होगा।

ऐसी घटनाओं को रोकना होगा-राणे

नीतेश राणे ने कहा कि जो लोग मूर्ति पूजा अपने घर पर नहीं करते हैं, जिनके धर्म में मूर्ति पूजा लिखी ही नहीं गई है, वह गरबा पंडाल में जाकर क्या मूर्ति पूजा करने वाले हैं? डांडिया के 9 दिनों तक इस तरह की सोच वाले लोग डांडिया खेलने के बहाने अंदर जाते हैं और हमारी बहनों को फंसाते हैं। इससे हमारी माता बहनों की जिंदगी खराब होती है। इन घटनाओं को रोकने के लिए हमने यह अपील की है। हम अपने धर्म के बारे में बात करेंगे।अपनी बहनों को बचाने के लिए स्टैंड लेंगे फिर चाहे जिसको जो लगता है लगने दीजिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement