Monday, April 29, 2024
Advertisement

"वैभव चैंबर्स में कौनसी भाभी बैठती थी, मातोश्री के सामने स्क्रीन लगाकर सबको दिखाएंगे" नितेश राणे का उद्धव पर हमला

महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनों नया मानसून आया है। उद्धव ठाकरे के देवेंद्र फडणवीस को व्हाट्सऐप चैट वाले बयान पर बीजेपी विधायक नितेश राणे ने कहा कि हमारे पास भी वैभव चैंबर्स के सीसीटीवी फुटेज हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: June 25, 2023 18:09 IST
bjp mla nitesh rane- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीजेपी के विधायक नितेश राणे

मुंबई: बीजेपी के विधायक नितेश राणे ने उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला बोला है। राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे अगर व्हाट्सएप चैट की बाते करेंगे तो फिर हमारे पास भी वैभव चैंबर्स के सीसीटीवी फुटेज हैं। उन्होंने कहा कि वैभव चैंबर्स में कौनसी भाभी बैठती थी, वहां बीएमसी के कौनसे टेंडर पास होते थे, हम मातोश्री के सामने स्क्रीन लगाएंगे और सबको दिखाएंगे। 

"39 साल साथ रहे, हमारे पास सारी कुंडली"

इतना ही नहीं नितेश राणे ने आगे कहा कि 8 जून को पंचोली के घर पर जो पार्टी हुई वो फोटो भी हम दिखा सकते हैं। हमें व्हाट्सएप चैट निकालने की धमकी मत दो, हम आपके साथ 39 साल रहे हैं, हमारे पास सारी कुंडली है। हमारे भाजपा के कार्यकर्ता के हाथ निकालने की बात ना करें क्यूंकि जो आएगा वो दो पैरों पर वापस नहीं जाएगा। राणे ने कहा कि धमकी देने का वक्त चला गया है।

"लंदन के दौरे से लेकर साबुन, इनका सब दुसरे के पैसे का"
बीजेपी विधायक नितेश राणे ने उद्धव और आदित्य ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि उद्धव और उनके परिवार की आय जाहिर करें। पटना जाने के लिए जो निजी प्लेन लिया था वो किसके पैसे से आया था। राणे ने कहा कि इनके एसी से लेकर लंदन का दौरा हो या साबुन हो, वो सब गुजरात के पैसे से चलता है। उनके सबके नाम हमारे पास हैं। उन्होंने कहा कि आपका लंदन का दौरा भी गुजराती आदमी के खर्चे से होता है। आपका एक बेटा अभी भी लंदन में है, वो किसके खर्चे पर है। 

"आदित्य ठाकरे जेल जा सकता है"
BJP नेता ने कहा कि हमारे नेता देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ बोलने के बजाय पहले राणे का सामना करो। अधिकारी महत्वपूर्ण नहीं है, सूरज चव्हान महत्वपूर्ण नहीं है, सूरज चव्हान और फर्नीचरवाला किसके लिए सह्याद्रि गेस्ट हाउस में बैठकर टेंडर मैनेज करते थे, वो आदित्य के लिए करते थे, सरदेसाई के लिए करते थे। ये नाम बाहर आना चाहिए। उद्धव ठाकरे आज जो बात कर रहे हैं वो डरे हुए हैं। आदित्य ठाकरे  गिरफ्तार हो सकता है, जेल जा सकता है, इसलिए उद्धव ठाकरे डरे हुए हैं। 

"मेरे पास 13 फोन कॉल रिकॉर्डिंग हैं"
नितेश राणे ने आगे कहा कि जिन अधिकारियों की इंकव्यारी हो रही है, उन्हें सच बोलना चाहिये। अधिकारी को तंग करना हमारी सरकार का लक्ष्य नहीं है। राजनीतिक बॉस कौन हैं वो सामने आने चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरे पास कॉल रिकरोडिंग है। उसमें आदित्य का कितना, भाभी का कितना, ये सब है। कोई राजपूत नाम का बॉडी गार्ड है, उसने किसको कहां पैसे दिए। राणे ने आगे कहा कि मेरे पास 13 फोन कॉल रिकॉर्डिंग हैं। ये कॉल रिकॉर्डिंग सुनाने का ट्रक मैं पूरे मुंबई में घुमाउंगा। हमारे नेताओं पर उंगली मत उठाओ, तुम्हारे हाथ हम जगह पर नहीं छोड़ेंगे। 

(रिपोर्ट- समीर भिषे)

ये भी पढ़ें-

गोरखपुर: माफिया संजय उपाध्याय के अवैध घर पर चला बुलडोजर, माफिया विनोद उपाध्याय का है भाई; VIDEO

PFI जिदाबाद की चिट्ठी और सुतली बम, पनवेल में घरों के बाहर पड़े मिले ये मैसेज
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement