Friday, April 26, 2024
Advertisement

गोरखपुर: माफिया संजय उपाध्याय के अवैध घर पर चला बुलडोजर, माफिया विनोद उपाध्याय का है भाई; VIDEO

गोरखपुर में माफिया संजय उपाध्याय के अवैध मकान पर गोरखपुर प्रशासन का बुलडोजर चला है। संजय माफिया विनोद उपाध्याय का भाई है और इसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 25, 2023 16:06 IST
house demolition - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB संजय उपाध्याय के अवैध कब्जे पर चला बलुडोजर

गोरखपुर में माफिया विनोद उपाध्याय के भाई संजय उपाध्याय के अवैध कब्जे पर आज योगी सरकार का बुलडोजर चला है। 25 हज़ार के इनामिया संजय उपाध्याय के अवैध कब्जे पर प्रसाशन ने बुलडोजर चलाकर ढहा दिया है। संजय उपाध्याय एक लाख के इनामी फरार माफिया विनोद उपाध्याय का सगा भाई है। बताया जा रहा है कि उपाध्याय के जिस घर पर बुलडोजर चला है, वह GDA की जमीन है जिसपर अवैध कब्जा करके अवैध निर्माण किया गया था।

3 करोड़ की जमीन पर था कब्जा

जानकारी मिली है कि संजय उपाध्याय ने जिस जमीन पर कब्जा किया था वह 5000 स्कावयर फीट का प्लाट था। प्रशासन ने लगभग 3 करोड़ की भूमि को माफिया के कब्जे से मुक्त कराया है। इस कार्रवाई के दौरान SP सिटी, ASP, SP नार्थ और  GDA (गोरखपुर जिला प्रशासन) की टीम मौजूद रही है। माफिया पर रंगदारी सहित कई गंभीर केस दर्ज हैं। ये गुलहरिया के मोगल्हा क्षेत्र का मामला है।

कोल्ड स्टोरेज प्लांट की थी जमीन
वहीं इस मामले पर एसपी सिटी गोरखपुर, कृष्ण बिश्नोई ने कहा कि यह एक कोल्ड स्टोरेज प्लांट की जमीन थी और इस पर विनोद उपाध्याय, संजय उपाध्याय और उनके गिरोह के सदस्यों ने कब्जा कर लिया था। वह (संजय उपाध्याय) फिलहाल फरार है और उस पर 25,000 रुपये का इनाम है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

(रिपोर्ट- राज श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- 

माफिया अतीक की IS 227 गैंग की लिस्ट हो रही अपडेट, बेगम और बेटों का नाम भी होगा ऐड

बिहार: मधेपुरा में भाजपा की बैठक में फायरिंग से मचा बवाल, एक नेता ने दूसरे को मारी गोली!
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement