A
Hindi News महाराष्ट्र ऐसा स्लॉटर हाउस, जहां काटे जाते थे हिरण, 120 किलो मांस बरामद होने के बाद पुलिस भी रह गई दंग, 3 लोग गिरफ्तार

ऐसा स्लॉटर हाउस, जहां काटे जाते थे हिरण, 120 किलो मांस बरामद होने के बाद पुलिस भी रह गई दंग, 3 लोग गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नाशिक जिले के मालेगांव से पुलिस को कुछ ऐसा बरामद हुआ, जिसके बाद वह भी दंग रह गई। दरअसल पुलिस को यहां के एक स्लॉटर हाउस का पता लगा, जहां हिरणों को काटा जाता था।

deer - India TV Hindi Image Source : FREEPIK/FILE हिरण

मालेगांव: महाराष्ट्र के नाशिक जिले के मालेगांव से पुलिस को कुछ ऐसा बरामद हुआ, जिसके बाद वह भी दंग रह गई। दरअसल पुलिस को यहां के एक स्लॉटर हाउस का पता लगा, जहां हिरणों को काटा जाता था। पुलिस ने जब छापा मारा तो यहां से 120 किलो हिरण का मांस बरामद हुआ, जिसे बड़े फ्रीजर में रखा गया था, जिससे ये खराब ना हो। इतनी बड़ी मात्रा में मांस की जब्ती देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। 

पुलिस का अनुमान है कि इतनी बड़ी मात्रा में हिरण का मांस बरामद होने का मतलब है कि करीब 50 हिरणों का शिकार किया गया होगा। फिलहाल इस मामले में फॉर्म हाउस के केयर टेकर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को मालेगांव पवारावडी के लोगों ने सूचना दी थी कि फॉर्म हाउस पर लगातार फ्रिज मंगाए जा रहे हैं।

3 लोग गिरफ्तार, 2 फरार

इसके बाद मालेगांव पुलिस ने पवारवाड़ी इलाके के एक फार्म हाउस में छापा मारा। यहां पर अवैध रूप से स्लॉटर हाउस चल रहा था। स्लॉटर हाउस से 120 किलो हिरण का मांस जब्त कर लिया गया और  3 लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। 2 आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

पुलिस को शक है कि हिरणों का अवैध रूप से शिकार करने वाले गैंग से ये लोग संपर्क में थे और उन्हीं के जरिए  हिरणों का शिकार करने के बाद उन्हें स्लॉटर हाउस में लाया जाता था। बता दें कि मार्केट में हिरण के मांस की बड़ी डिमांड है और इसके दाम काफी ज्यादा होते हैं। 

ये भी पढ़ें: 

अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ा खुलासा, ई-रिक्शा से वारदात को अंजाम देने आए थे शूटर, 15 अप्रैल को नहीं करते हत्या तो इस दिन करते

केदारनाथ में बड़ा हादसा, हेलिकॉप्टर के पंखे की चपेट में आने से अधिकारी का सिर कटा, मौके पर मौत