Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ा खुलासा, ई-रिक्शा से वारदात को अंजाम देने आए थे शूटर, 15 अप्रैल को नहीं करते हत्या तो इस दिन करते

अतीक हत्याकांड के दिन तीनों शूटर ई- रिक्शा से अस्पताल पहुंचे थे और हत्याकांड को अंजाम दिया था। 13 अप्रैल को अतीक-अशरफ की CJM कोर्ट में पेशी के दौरान भी तीनों शूटर कोर्ट तक आए थे लेकिन भीड़-भाड़ होने की वजह से वो बाहर ही रहे।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Published on: April 23, 2023 17:13 IST
Atiq Ahmed Ashraf Murder Case- India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक अहमद और उस पर हमला करने वाले सन्नी, अरुण और लवलेश

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं। इस हत्याकांड में तीन ही शूटर शामिल हैं, जांच में किसी चौथे शख्स का नाम सामने नहीं आया है। आरोपी सन्नी को दिल्ली में जिगाना पिस्टल गोगी गैंग के लोगों ने दी थी। सन्नी को दिल्ली-एनसीआर में कोर्ट में किसी गैंगस्टर को मारने का टास्क दिया गया था, लेकिन ये काम पूरा नहीं हुआ, लिहाजा पिस्टल सन्नी के पास ही थी।

अतीक को मारने ई-रिक्शा से आए थे हमलावर

अतीक हत्याकांड के दिन तीनों शूटर ई- रिक्शा से अस्पताल पहुंचे थे और हत्याकांड को अंजाम दिया था। 13 अप्रैल को अतीक-अशरफ की CJM कोर्ट में पेशी के दौरान भी तीनों शूटर कोर्ट तक आए थे लेकिन भीड़-भाड़ होने की वजह से वो बाहर ही रहे और पूरी रेकी की। तीनों शूटरों ने बताया कि वो बड़ा माफिया और बड़ा गैंगस्टर बनना चाहते हैं, इसलिए अतीक और अशरफ को मारा।

इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड निकला सन्नी 

अतीक और अशरफ की हत्या का मास्टरमाइंड सन्नी है। उसी ने लवलेश तिवारी और अरुण को तैयार किया था। 15 अप्रैल को होटल से शाम 7:30 बजे सबसे लवलेश तिवारी निकला था, उसके बाद दोनों शूटर निकले थे। तीनों शूटर मीडिया के जरिए अतीक और अशरफ की पल-पल की खबर ले रहे थे। अतीक और अशरफ को अस्पताल में ही मारने का प्लान तय था। अगर ये लोग 15 अप्रैल को इस वारदात को अंजाम नहीं दे पाते तो 16 या 17 अप्रैल को अंजाम देते।

ये भी पढ़ें: 

केदारनाथ में बड़ा हादसा, हेलिकॉप्टर के पंखे की चपेट में आने से अधिकारी का सिर कटा, मौके पर मौत 

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह डिब्रूगढ़ जेल पहुंचा, कागजी कार्रवाई करते हुए सामने आई तस्वीर

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement