Monday, May 13, 2024
Advertisement

केदारनाथ में बड़ा हादसा, हेलिकॉप्टर के पंखे की चपेट में आने से अधिकारी का सिर कटा, मौके पर मौत

केदारनाथ में रविवार दोपहर हेलिकॉप्टर के पंखे की चपेट में आने से एक अधिकारी की मौत हो गई है। ये अधिकारी हेलिकॉप्टर चलाने वाली कंपनी से ही संबंधित थे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 23, 2023 16:18 IST
Kedarnath helicopter blade - India TV Hindi
Image Source : ANI हेलिकॉप्टर के पंखे की चपेट में आया अधिकारी, हुई मौत

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के केदारनाथ में एक बड़ा हादसा हो गया है। रविवार दोपहर हेलिकॉप्टर के पंखे की चपेट में आने से एक अधिकारी की मौत हो गई है। ये अधिकारी हेलिकॉप्टर चलाने वाली कंपनी से ही संबंधित थे। इस हादसे का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अधिकारी का सिर कट गया और इलाके में हड़कंप मच गया। 

इस मामले में एसपी रुद्रप्रयाग विशाखा अशोक का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, 'केदारनाथ में हेलिकॉप्टर के रोटर ब्लेड की रेंज में आने से एक शख्स की मौत हो गई। मृतक केदारनाथ में हेलिकॉप्टर चलाने वाली कंपनी के अधिकारी थे।'

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम अमित सैनी है और वह उत्तराखंड सिविल एविएशन के फाइनेंसियल कंट्रोलर थे। ये हादसा उस वक्त हुआ जब साइट पर निरीक्षण चल रहा था। इस दौरान उत्तराखंड सिविल एविएशन के सीईओ भी वहीं थे। गौरतलब है कि केदारनाथ यात्रा 25 अप्रैल से शुरू होने वाली है। इसे लेकर तैयारियां जोरों पर है। 

ये भी पढ़ें: 

उमेश पाल के घर पहुंचे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य, आरोपियों को दी खुली चेतावनी

जिस ISI ने अमृतपाल को किया प्लांट, वही कर रही थी हत्या की प्लानिंग, पूरे पंजाब को जलाने की थी साजिश

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement