Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उमेश पाल के घर पहुंचे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य, आरोपियों को दी खुली चेतावनी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उमेश के परिवार का सदस्य मेरे परिवार की तरह है, मुझे यूपी पुलिस पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, प्रदेश से माफियाओं का सफाया होगा और जमीनों पर से अवैध कब्जा हटाकर गरीबों में बांटा जाएगा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 23, 2023 15:44 IST
keshav prasad maurya- India TV Hindi
Image Source : TWITTER केशव प्रसाद मौर्य ने उमेश पाल के घर उनकी मां से मुलाकात की।

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहली बार प्रयागराज पहुंचे जहां उन्होंने उमेश पाल के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान वहां कई लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम ने कहा कि उमेश के परिवार का सदस्य मेरे परिवार की तरह है, मुझे यूपी पुलिस पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, ''प्रदेश से माफियाओं का सफाया होगा और जमीनों पर से अवैध कब्जा हटाकर गरीबों में बांटा जाएगा।''

इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा।

तीनों शूटर्स की आज रिमांड खत्म      

वहीं, आपको बता दें कि अतीक और अशरफ को मौत के घाट उतारे वाले तीनों शूटर्स की पुलिस की रिमांड खत्म हो गई है। तीनों शूटर्स को प्रयागराज से वापस प्रतापगढ़ जेल भेज दिया गया है। इस बीच अतीक-अशरफ के डबल मर्डर पर नया खुलासा हुआ है। खबर है कि 15 अप्रैल की रात अतीक और अशरफ की हत्या करने से 2 घंटा 20 मिनट पहले तीनों शूटर्स क्राइम स्पॉट पर पहुंच चुके थे। ये खुलासा कॉल्विन अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे से हुआ है।

अस्पताल के आस-पास मंडरा रहे थे तीनों शूटर्स
अतीक और अशरफ को धूमनगंज थाने से निकाले जाने के बाद तीनों शूटर अस्पताल के आस-पास मंडराने लगे थे। उन्हें यह पता था कि अशरफ और अतीक का मेडिकल होना है। जैसा कि ठीक एक दिन पहले हुआ था। ऐसे में वो 2 घंटे पहले ही अस्पताल पहुंचकर घात लगाकर खड़े हो गए थे। जैसे ही उन्हें मौका मिला उन्होंने अतीक और अशरफ का काम तमाम कर दिया।

यह भी पढ़ें-

तीनों शूटर्स का निकला चित्रकूट कनेक्शन
अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों शूटर्स का चित्रकूट कनेक्शन सामने आया है। तीनों आरोपियों ने अपना फर्जी आधार कार्ड बनवाया था। हत्या करने से पहले प्रयागराज के होटल में रुकने के लिए तीनों ने अपना फर्जी आधार कार्ड दिया था। सूत्रों के अनुसार एसआईटी ने प्रयागराज के जिस होटल से दस्तावेज सीज किए उसमें तीनों आरोपियों के फर्जी आधार कार्ड की कॉपी भी शामिल है। जांच के बाद  तीनों के आधार कार्ड फर्जी निकले हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement