A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई: हिल स्टेशन पर हनीमून मनाने गया था कपल, घोड़े से गिरने के बाद 23 साल के शख्स की मौत

मुंबई: हिल स्टेशन पर हनीमून मनाने गया था कपल, घोड़े से गिरने के बाद 23 साल के शख्स की मौत

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान काशिफ इम्तियाज शेख के रूप में हुई। वह अपनी पत्नी और दूसरे कपल्स के साथ हनीमून मनाने गया था। इस दौरान सभी चार लोग चार अलग अलग घोड़ों पर सवार थे। लेकिन शेख के घोड़े ने अचानक से रफ्तार पकड़ ली।

घोड़े से गिरने के बाद 23 साल के शख्स की मौत- India TV Hindi Image Source : FILE घोड़े से गिरने के बाद 23 साल के शख्स की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के पास हिल स्टेशन पर हनीमून मनाने गए शख्स की घोड़े से गिरने के दौरान मौत हो गई। मृतक की उम्र मात्र 23 साल थी। वह महाराष्ट्र में मुंबई के पास स्थित हिल स्टेशन माथेरान में हनीमून मनाने गया था। इस दौरान घोड़े से गिर गया। इस घटना के 3 दिन बाद 23-वर्षीय शख्स की शनिवार को उल्हासनगर के एक अस्पताल में मौत हो गई। एक डॉक्टर के अनुसार, शख्स के सिर में गंभीर चोट लगी थी। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि घोड़े की सवारी के दौरान घोड़ा अचानक तेज़ रफ्तार भागने लगा,  जिसके चलते शख्स का संतुलन बिगड़ गया और वह घोड़े से गिर गया।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान काशिफ इम्तियाज शेख के रूप में हुई। वह अपनी पत्नी और दूसरे कपल्स के साथ हनीमून मनाने गया था। इस दौरान सभी चार लोग चार अलग अलग घोड़ों पर सवार थे। लेकिन शेख के घोड़े ने अचानक से रफ्तार पकड़ ली। इसके बाद घोड़े से गिरने का हादसा हो गया। यह दुर्घटना होटल से मंत्र 70 मीटर की दूरी पर हुई। उस वक्त घोड़े पर से मृतक का नियंत्रण हट गया था। 

घोड़े से गिरने के बाद उसे माथेरान के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां से उसे उल्लासनगर के सरकारी अस्पताल में ​रेफर किया गया। उल्लासनगर अस्पताल तक पहुंचने में साढ़े चार घंटे से अधिक समय लग गया। डॉक्टर सचिन वानी ने बताया कि घोड़े से गिरने के कारण मृतक ​के सिर में गंभीर चोट आई थी। 

ये भी पढ़ें

चीनी घुसपैठ पर संसद में होगी चर्चा? जानिए केंद्र सरकार ने सुरक्षा से जुड़े इस मामले पर क्या दिया जवाब?

जम्मू कश्मीर में भारी बारिश, बर्फबारी और हिमस्खलन की चेतावनी, इन जिलों में खतरा ज्यादा 

दुश्मन देश ईरान पर इजरायल ने किया बड़ा हमला, घुसकर ड्रोन से मचाई तबाही, उड़ा दी फैक्टरी