A
Hindi News महाराष्ट्र महिलाओं का गैंग 3 लाख रुपये में करता था नवजात शिशु का सौदा, डाॅक्टर सहित 9 लोग गिरफ्तार

महिलाओं का गैंग 3 लाख रुपये में करता था नवजात शिशु का सौदा, डाॅक्टर सहित 9 लोग गिरफ्तार

मुंबई में नवजात शिशुओं की चोरी के मामले में पुलिस का बड़ी सफलता मिली है। मुंबई पुलिस ने नवजात बच्चों को लाखों रुपये में बेचने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

<p>Mumbai Crime Branch unit 1 busted a gang that sold...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Mumbai Crime Branch unit 1 busted a gang that sold newborn babies

मुंबई में नवजात शिशुओं की चोरी के मामले में पुलिस का बड़ी सफलता मिली है। मुंबई पुलिस ( Mumbai Police) ने नवजात बच्चों को लाखों रुपये में बेचने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस गिरोह के 9 सदस्यों में 7 महिलाएं हैं। पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि ये गैंग 60 हजार रुपये से लेकर 3 लाख रुपये तक में बच्चों का सौदा करती थी। इस मामले में पुलिस ने एक डाॅक्टर को भी गिरफ्तार (Arrest) किया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 1 ने नवजात शिशुओं को बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस गैंग में 7 महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं। सभी गिरफ्तार लोगों को 21 जनवरी तक हिरासत में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये गैंग नवजात शिशुओं को 60,000 रुपये से 3 लाख रुपये में बेचा करता था। इस सिलसिले में एक डॉक्टर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार भी किया।

पढ़ें- अब गैर रजिस्टर मोबाइल नंबर पर भी आएगा आधार OTP, UIDAI ने बताई पूरी प्रक्रिया

पढ़ें- बैंक अकाउंट से रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर बदलना हुआ बेहद आसान, ये रहा पूरा प्रोसेस

पढ़ें- किसानों के खाते में आएंगे 36000 रुपये, आज ही रजिस्ट्रेशन कर फ्री में उठाएं मानधन योजना का फायदा

पढ़ें- 2021 में बन जाइए दिल्ली में घर के मालिक, आज से शुरू हुई DDA में आवेदन प्रक्रिया, ये है तरीका