A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई: बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से चलते ऑटोरिक्शा पर गिरी लोहे की रॉड, मां-बेटी की मौत

मुंबई: बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से चलते ऑटोरिक्शा पर गिरी लोहे की रॉड, मां-बेटी की मौत

यह दुर्घटना मुंबई के जोगेश्वरी में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के पास शनिवार को शाम करीब 6 बजे हुई। जैसे ही ऑटोरिक्शा गुजरा, एक लोहे की रॉड 16 मंजिली निर्माणाधीन इमारत की सातवीं मंजिल के मचान से तिपहिया वाहन पर जा गिरी।

ऑटोरिक्शा पर गिरी...- India TV Hindi Image Source : TWITTER ऑटोरिक्शा पर गिरी लोहे की रॉड

मुंबई (महाराष्ट्र): मुंबई में एक अजीब दुर्घटना में एक लोहे की रॉड एक निर्माणाधीन इमारत की सातवीं मंजिल से नीचे सड़क पर गुजर रहे एक ऑटोरिक्शा पर गिर गई और उस पर यात्रा कर रही एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी की मौत हो गई। बीएमसी आपदा नियंत्रण कक्ष ने शनिवार देर रात यह जानकारी दी। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर देखे जा रहे हैं कि आखिर यह दुर्घटना किस वजह से हुई। अब तक हुई जांच में कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे कर्मचारियों की लापरवाही की बात सामने आई है।

जानिए पूरा घटनाक्रम
यह दुर्घटना मुंबई के जोगेश्वरी में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के पास शनिवार को शाम करीब 6 बजे हुई। जैसे ही ऑटोरिक्शा गुजरा, एक लोहे की रॉड 16 मंजिली निर्माणाधीन इमारत की सातवीं मंजिल के मचान से तिपहिया वाहन पर जा गिरी, जिससे मां-बेटी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। एक निजी वाहन में सवार लोग रुके और इलाज के लिए मां-बेटी को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़ें-

डॉक्टरों ने बाद में कहा कि मां शमाबानो आसिफ शेख (28) की भर्ती करने से पहले ही मौत हो गई थी, जबकि उसकी 9 साल की बेटी आयत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।