A
Hindi News महाराष्ट्र एनसीपी नेता एकनाथ खडसे को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे शरद पवार

एनसीपी नेता एकनाथ खडसे को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे शरद पवार

रविवार को एकनाथ खडसे को हार्टअटैक आने के बाद एनसीपी नेता एकनाथ खडसे को जलगांव के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के अनुसार, बीते 2 दिनों से खडसे को सीने में दर्द की शिकायत थी।

एकनाथ खडसे से मिलने पहुंचे शरद पवार।- India TV Hindi Image Source : PTI/ANI एकनाथ खडसे से मिलने पहुंचे शरद पवार।

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता एकनाथ खडसे को रविवार के दिन दिल का दौरा पड़ा है। विधान परिषद सदस्य एकनाथ खडसे की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताला ले जाया गया था। एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी इस बारे में जानकारी साझा की थी। अब एनसीपी के प्रमुख शरद पवार भी खडसे का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंच गए हैं। 

और खराब हो गई थी तबीयत

रविवार को एकनाथ खडसे को हार्टअटैक आने के बाद एनसीपी नेता एकनाथ खडसे को जलगांव के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, तबीयत और बिगड़ने के बाद उन्हें  जलगांव से एयर एंबुलेंस के जरिए मुम्बई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब रविवार को एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार खुद से खड़से का हाल जानने के लिए अस्पताल में पहुंच गए हैं। 

अब कैसी है हालत?

एकनाथ खडसे की बेटी और शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष रोहिणी खडसे ने बताया था कि उनके पिता को मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया जा रहा है और उनकी हालत स्थिर है तथा चिंता की कोई बात नहीं है। एकनाथ खडसे ने साल 2020 में भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़कर एनसीपी का दामन थाम लिया था। इसके बाद वह 2022 में विधान परिषद के लिए चुने गए थे। 

सीएम शिंदे ने करवाया एयर एंबुलेंस

रिपोर्ट के मुताबिक, जब एकनाथ शिंदे को खडसे की हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत ही एयर एंबुलेंस की व्यवस्था करने का निर्देश जारी किया। जानकारी के अनुसार, बीते 2 दिनों से खडसे को सीने में दर्द की शिकायत थी। 

ये भी पढ़ें- गोंदिया एयरपोर्ट पर प्रफुल्ल पटेल ने पीएम मोदी का किया स्वागत, हुई चर्चा

ये भी पढ़ें- 'मेरा मन है कि मेरे जीवित रहते मेरा बेटा मुख्यमंत्री बने', अजित पवार की मां ने जताई दिली इच्छा, देखें Video