Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'मेरा मन है कि मेरे जीवित रहते मेरा बेटा मुख्यमंत्री बने', अजित पवार की मां ने जताई दिली इच्छा, देखें Video

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की मां आशा पवार ने रविवार को पंचायत चुनाव में वोट डालने के बाद कहा कि मेरी इच्छा है कि मेरे जीवित रहते मेरा बेटा मुख्यमंत्री बने।

Reported By : Sachin Chaudhary Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: November 05, 2023 23:01 IST
Maharashtra, Ajit Pawar - India TV Hindi
Image Source : FILE मेरा मन कि मेरे जीवित रहते मेरा बेटा मुख्यमंत्री बने- आशा पवार

बारामती: महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले डेढ़ वर्षों में बहुत कुछ अप्रत्याशित घटा है। वहां इतने उलटफेर हुए हैं कि किसी ने इसका अंदाजा तक नहीं लगाया था। उद्धव ठाकरे की सरकार गिरी। शिवसेना में टूट हुई। इसके बाद अजित पवार सरकार में शामिल हुए और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में भी फाड़ हो गई। कुछ विधायकों की अयोग्यता का मामला विधानसभा अध्यक्ष के पास है। पार्टियों में टूट का मसला कोर्ट और चुनाव आयोग में सुना जा रहा है।  

'मेरे जीवित रहते मेरा बेटा मुख्यमंत्री बने'

वहीं अब एक बार फिर से प्रदेश में कुछ बदलाव की खबरें चलने लगी हैं। इसी क्रम में अजित पवार की मां आशा पवार ने कहा है कि मैं 86 वर्ष की हो गई हूं। इसलिए मुझे लगता है कि मेरे जीवित रहते मेरा बेटा मुख्यमंत्री बने। उन्होंने कहा कि लोगों का प्रेम हिया, लेकिन आगे भविष्य में क्या होगा इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है। हालांकि हम सभी को लगता है कि दादा (अजित पवार) को मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

'बारामती के सभी लोग अजित पवार से प्रेम करते हैं'

आशा पवार ने कहा कि मैं अपने जीवन के अंतिम दिनों में चल रही हूं। मेरी उम्र 86 वर्ष हो चुकी है। इसलिए मुझे लगता है कि मेरे जीवित रहते मेरा बेटा अजित मुख्यमंत्री बन जाए। वहीं जब उसने पूछा गया कि क्या आपकी इच्छा पूरी होने वाली है? इसपर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि कुछ कह नहीं सकते। लोगों का कुछ कहा नहीं जा सकता है। बारामती में सब हमारे ही लोग हैं। यह सब लोग दादा से प्रेम करते हैं। यह सब भी यही चाहते हैं। लेकिन देखते हैं कि आगे भविष्य में क्या होता है।

ये भी पढ़ें - 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement