Friday, May 17, 2024
Advertisement

खुलेआम बॉयफ्रेंड का नाम गले में लटकाए इठलाती दिखीं जाह्नवी कपूर, दिखाई ऐसी अदाएं कि नजर न हटे

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम वक्त बिताते नजर आती हैं। जाह्नवी कपूर अपनी अदाओं से दिल जीत लेती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस एक पेंडेंट पहने नजर आईं, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 02, 2024 18:20 IST
janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी अदाओं और लटकों-झटकों के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनका ग्लैमरस अवतार लोगों को काफी पसंद आता है। हाल में एक बार फिर एक्ट्रेस ग्लैम लुक में नजर आईं। एक बार फिर उन्होंने अपनी अदाओं के साथ ही अपने नेक पीस से लोगों का ध्यान खींचा। अब उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस की ड्रेस और स्टाइल के साथ ही हर किसी की नजर उनके नेक पीस पर टिक गई है। आखिर इसमें ऐसा क्या था, ये आपको बताते हैं। 

इस वजह से वायरल हो रहा वीडियो

'कॉफी विद करण' के एपिसोड में अपने रिलेशनशिप का खुलासा करने के बाद से ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के सथ खुलेआम नजर आया करती हैं। अब उन्होंने उनके नाम का पेंडेंट गले में पहन रखा है। एक्ट्रेस के नेक पीस में शिखु लिखा नजर आ रहा है, जो कि शिखर पहाड़िया का निकनेम है। इससे पहले भी एक्ट्रेस इस नेकपीस को पहले एक इवेंट में पहुंची थीं, जिसमें उन्होंने अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पोज दिया था। उस वक्त भी जाह्नवी के नेकपीस की चर्चा हुई थी। एक बार फिर एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड का नाम खुलेआम फ्लॉन्ट करती दिखीं। लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट चेक ड्रेस कैरी की और मेकअप का मिनिमल रखा।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी

बात करें, जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही 'देवरा' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' जैसी फिल्मों में नजर आने के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'बवाल' में वरुण धवन के साथ नजर आईं। इसके अलावा उन्हें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी उनका एक कैमियो रोल में देखने को मिला। बात करें जाह्नवी कपूर के रिलेशनशिप की तो वो शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। उन्होंने 'कॉफी विद करण' में खुलासा किया कि वो उनके साथ अच्छे बुरे वक्त में खड़े रहे। साथ ही कहा कि उनका परिवार भी शिखर को काफी पसंद करता है। 

कौन हैं जाह्नवी के बॉयफ्रेंड

एक्ट्रेस जाह्नवी, शिखर पहाड़िया के साथ फिल्मों में आने से पहले ही रिलेशनशिप में आई थीं, लेकिन फिल्मों में एंट्री के साथ ही उनका ब्रेकअप हो गया था। एक-दो बी-टाउन एक्टर्स के साथ भी जाह्नवी का नाम जुड़ा लेकिन किसी से भी उनका रिश्ता लंबा नहीं चला। एक्ट्रेस दोबारा शिखर के साथ ही रिलेशनशिप में आ गईं। दोनों एक साथ तिरुपति और उज्जैन महाकाल मंदिर भी जाते हैं। वैसे शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व सीएम सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। राजनीतिक परिवार से नाता रखने वाले शिखर पहाड़िया खुद एक बिजनेसमैन हैं। शिखर और जाह्नवी हर पार्टी में भी साथ ही नजर आते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement