Friday, May 17, 2024
Advertisement

CSK की मुश्किलें नहीं हो रही खत्म, अब बीच IPL में वापस घर लौटा ये घातक खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आईपीएल 2024 के बीच में ही तगड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी स्वदेश लौट गया है, जो अब नेशनल टीम के लिए खेलेगा।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: May 02, 2024 20:48 IST
CSK Team- India TV Hindi
Image Source : PTI CSK Team

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को पंजाब किंग्स के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। इससे सीएसके के प्लेऑफ की उम्मीदों को झटका लगा है। आईपीएल 2024 में अब सीएसके की टीम को चार मैच बचे हुए हैं और उसे प्लेऑफ में जाने के लिए अपने बाकी बचे मैच हर हाल में जीतने होंगे। जो किसी भी हाल में आसान नहीं लग रहा है। अब आईपीएल 2024 के बीच में ही सीएसके का एक स्टार खिलाड़ी स्वदेश लौट गया है। 

नेशनल टीम के साथ जुड़ेंगे मुस्तफिजुर रहमान

चेन्नई सुपर किंग्स के घातक गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान वापस स्वदेश लौट गए हैं। वह अब अपनी नेशनल टीम के साथ जुड़ेंगे। बांग्लादेश की टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। लेकिन सीरीज के शुरुआती तीन टी20 मैचों में उन्हें बांग्लादेश की स्क्वाड में जगह नहीं मिली है। उन्होंने खुद रेस्ट मांगा था। सीरीज के बाकी बचे दो टी20 मैचों में वह खेलते हुए नजर आ सकते हैं। मुस्तफिजुर का स्वदेश लौटना पहले से ही तय था। बांग्लादेश की जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज 3 मई से शुरू हो रही है। 

IPL 2024 में किया दमदार प्रदर्शन

मौजूदा सीजन में मुस्तिफुजर रहमान ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वह दमदार गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने आईपीएल 2024 के 9 मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए हैं। वह आईपीएल में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं। मुस्तफिजुर ने अभी तक आईपीएल में कुल 57 मैच खेलते हुए 61 विकेट अपने नाम किए हैं, जिसमें 29 रन देकर 4 विकेट लेना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। 

चौथे पायदान पर है टीम

IPL 2024 में  चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अभी तक 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से सिर्फ 5 में ही जीत हासिल की है। वहीं 5 मैचों में टीम को हार झेलनी पड़ी है। टीम चौथे पायदान पर काबिज है। टीम का नेट रन रेट प्लस 0.627 है। सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पांच बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है। 

यह भी पढ़ें

'विरोधी टीम और पिच...', T20 वर्ल्ड कप से पहले ही रोहित ने बताई राज की बात, किस तरह तय करेंगे Playing 11

'रिंकू की कोई गलती नहीं', T20 वर्ल्ड कप से युवा फिनिशर के बाहर होने पर अजित अगरकर का पहला बयान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement