Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गोंदिया एयरपोर्ट पर प्रफुल्ल पटेल ने पीएम मोदी का किया स्वागत, हुई चर्चा

एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने गोंदिया एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत किया है। पटेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 05, 2023 13:49 IST
प्रफुल्ल पटेल ने पीएम मोदी का किया स्वागत।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रफुल्ल पटेल ने पीएम मोदी का किया स्वागत।

गोंदिया : गोंदिया एयरपोर्ट पर एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बता दें इस समय पांच राज्यों में चुनावी संग्राम जारी है। इसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के शिवनी जिले में जा रहे थे। इसके लिए वह गोदिंया एयरपोर्ट पहुंचे। इस मौके पर एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने उनका स्वागत किया। 

दोनों नेताओं के बीच हुई चर्चा

इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक चर्चा हुई। इन दिनों महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण का मुद्दा और देश में लोकसभा और राज्य में आगामी चुनाव की पृष्ठभूमि में यह दौरा अहम हो गया है। एयरपोर्ट पर एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल, बीजेपी सांसद सुनील मेंढे, निर्दलीय विधायक विनोद अग्रवाल ने पीएम मोदी का स्वागत किया। पटेल और मोदी के बीच चर्चा तो काफी देर तक हुई, लेकिन अभी तक इस चर्चा का विवरण सामने नहीं आ सका है।

एक्स पर दी जानकारी

प्रफुल्ल पटेल ने गोंदिया एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत करने और उनसे बातचीत करने की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी। प्रफुल्ल पटेल ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'मध्यप्रदेश दौरे से पहले माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आज गोंदिया हवाई अड्डे पर स्वागत करना अत्यंत सम्मान की बात है। हमारे राष्ट्र के प्रति उनकी प्रतिबद्धता हम सभी को प्रेरित करती रहती है।' वहीं प्रफुल्ल पटेल की इस पोस्ट से राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है। पीएम मोदी फिलहाल पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश के शिवनी गए हुए हैं। यहां पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें-  

सपा नेता अबू आसिम आजमी ने हमास और हिजबुल्लाह को ठहराया सही, आतंकियों के पक्ष में कही ये बात

BJP सांसद अशोक नेते की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, इस वजह से बच गई जान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement