Thursday, May 02, 2024
Advertisement

BJP सांसद अशोक नेते की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, इस वजह से बच गई जान

गाड़ी को देखने के बाद ऐसा लगता है कि यह तेज रफ्तार से चल रही थी। गाड़ी के आगे का हिस्सा क्षतिगग्रस्त हो गया है लेकिन सांसद और उनके साथ गाड़ी में बैठे चार लोग सही सलामत हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 04, 2023 17:03 IST
bjp mp car accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV डिवाइडर से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार

महाराष्ट्र में बीजेपी सांसद अशोक नेते की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। गढ़चिरौली-चिमूर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद नागपुर से गढ़चिरौली जा रहे थे। आज सुबह करीब 10 बजे उनकी फोर्ड एंडेवर कार क्रमांक MH 33AA 9990 पचगांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई गाड़ी

मिली जानकारी के मुताबिक सांसद अशोक नेते 3 नवंबर को मीटिंग के लिए मुंबई गए थे और मुंबई से मीटिंग के बाद देर रात नागपुर पहुंचे। रात होने की वजह से गढ़चिरौली नहीं जा सके और नागपुर में ही रुककर आज सवेरे नागपुर से गढ़चिरौली अपने क्षेत्र में रवाना हो गए थे। गाड़ी में सांसद अशोक नेते के साथ उनके पीए दिवाकर गेडाम और अन्य चार बॉडीगार्ड थे। नागपुर से उमरेड हाईवे पर सांसद का ड्राइवर सामने के ट्रक को ओवरटेक करने लगा। अचानक गाड़ी में खराबी आने की वजह से ड्राइवर का नियंत्रण छूट गया और डिवाइडर से जाकर टकरा गई।

सासंद समेत गाड़ी में सवार सभी लोग सही सलामत

गाड़ी को देखने के बाद ऐसा लगता है कि यह तेज रफ्तार से चल रही थी। गाड़ी के आगे का हिस्सा क्षतिगग्रस्त हो गया है लेकिन सांसद और उनके साथ गाड़ी में बैठे चार लोग सही सलामत हैं। फिलहाल बीजेपी सांसद अशोक नेते अपने क्षेत्र में पहुंच चुके हैं।

वहीं, आपको बता दें कि कार में सही समय पर एयर बैग खुल जाने की वजह सांसद और साथ के चार लोगों की जान बच गई। जिस कार में बीजेपी सांसद यात्रा कर रहे थे अगर उसमें एयर बैग नहीं होता तो उनके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती थी।

(रिपोर्ट- नरेश सहारे)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement