Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ट्रक के पीछे लटक रही थी रस्सी, हुआ भयंकर एक्सीडेंट, लाइव VIDEO देख दहल जाएगा आपका दिल

वायरल हो रहे इस लाइव वीडियो में रोड एक्सीडेंट का भयावह रूप देखने को मिला है। हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई है। वहीं, 2 लोग घायल हुए हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 02, 2023 20:05 IST
road accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ट्रक के पीछे लटक रही रस्सी ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया

मध्य प्रदेश में शाजापुर जिला मुख्यालय से निकले नेशनल हाईवे पर मझनिया गांव के समीप गलत तरीके से हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराने के कारण एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई है। वहीं, 2 लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। एक की हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर कर दिया गया साथ ही एक सामान्य घायल का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। इस दुर्घटना का लाइव वीडियो सामने आया है जिसमें रोड एक्सीडेंट का भयावह रूप देखने को मिला है।

ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि शाजापुर की तरफ से सारंगपुर की ओर बाइक से 3 लोग जा रहे थे तभी मझानिया के समीप ढाबे के सामने गलत तरीके से पार्किंग किए गए ट्रक की चपेट में आने से बड़ी दुर्घटना हो गई। बाइक सवार का ट्रक के पीछे लटक रही रस्सी की चपेट में आने के कारण अचानक संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर जा गिरे। तुरंत आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। उन्होंने वहां जा रहे एक ट्रक को रुकवा कर उसमें घायलों को बैठाकर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। जहां उपचार के दौरान एक महिला की मौत हो गई। वहीं, दूसरे घायल की स्थिति ज्यादा गंभीर हो जाने से उसे डॉक्टरों ने इंदौर रेफर कर दिया और एक व्यक्ति का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है।  

हादसे का लाइव वीडियो-

हाईवे पर पंचर की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे से सड़क दुर्घटना का लाइव फुटेज मिला है जिसमें साफ दिख रहा है कि ट्रक के पीछे लटक रही रस्सी अचानक हवा में उड़कर बाइक सवार के हैंडल में जा घुसी जिसके कारण बाइक सवार का अचानक संतुलन बिगड़ गया और बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर जा गिरे।

(रिपोर्ट- विनोद जोशी)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement