A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई से रांची का सफर..जो पूरा ना हुआ, प्लेन में पैसेंजर को होने लगी खून की उल्टी और तोड़ दिया दम

मुंबई से रांची का सफर..जो पूरा ना हुआ, प्लेन में पैसेंजर को होने लगी खून की उल्टी और तोड़ दिया दम

देवानंद तिवारी इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6E 5093 में यात्रा कर रहे थे।यात्रा के दौरान उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। उन्‍हें भारी मात्रा में खून की उल्टियां होने लग गईं।

indigo flight- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO इंडिगो फ्लाइट की नागपुर में इमरजेंसी लैंडिग करवाई गई (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नागपुर: इंडिगो एयरलाइन की मुंबई-रांची फ्लाइट की सोमवार शाम को मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। ये फ्लाइट मुंबई से रांची जा रही थी। बताया जा रहा है कि फ्लाइट में एक यात्री को अचानक खून की उल्टी होने लगी जिसके बाद फ्लाइट की नागपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। लेकिन जब तक यात्री का इलाज शुरू हो पाता उससे पहले उसने दम तोड़  दिया। मरने वाले शख्स की पहचान देवानंद तिवारी के रूप में हुई है। केआईएमएस अस्पताल के डीजीएम एजाज शामी ने कहा कि 62 वर्षीय तिवारी किडनी और टीबी की बीमारी से पीड़ित था।

दरअसल, देवानंद तिवारी इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6E 5093 में यात्रा कर रहे थे।यात्रा के दौरान उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। उन्‍हें भारी मात्रा में खून की उल्टियां हुईं और उनकी मौत हो गई।  

उड़ान से पहले पायलट की हुई मौत
बता दें कि पिछले हफ्ते ही नागपुर से ऐसी एक और हृदयविदारक खबर सामने आई थी। नागपुर एयरपोर्ट पर उड़ान से पहले एक पायलट की मौत हो गई थी। ये Indigo की फ्लाइट नागपुर से पुणे जाने वाली थी कि अचानक खबर आई की पायलट बोर्डिंग गेट एरिया के पास बेहोश होकर गिर गया, आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना 17 अगस्त की है।

इंडिगो ने एक प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी दी थी कि नागपुर एयरपोर्ट के बोर्डिंग गेट एरिया में एक पायलट की मौत हो गई है। इस घटना से हम दुखी है। हमारी सवेंदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं।

यह भी पढ़ें-