A
Hindi News महाराष्ट्र Shiv Sena vs BJP: शिवसेना ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- वे चीता हैं, और हम शेर हैं

Shiv Sena vs BJP: शिवसेना ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- वे चीता हैं, और हम शेर हैं

अरविंद सावंत ने कहा कि मोदी देश में चीते लेकर आए हैं, जो कि पहले भी थे, लेकिन आदित्य ठाकरे तो पेंग्विन लेकर आए थे।

Shiv Sena Cheetah, Shiv Sena Cheetah BJP, Cheetah, Cheetah Modi, Cheetah Modi India- India TV Hindi Image Source : PTI शिवसेना सांसद अरविंद सावंत।

Highlights

  • अरविंद सावंत ने कहा कि मोदी चीते लाए हैं, आदित्य तो पेंग्विन लाए थे।
  • शिवसेना की दशहरा रैली मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में होगी: सावंत
  • उद्धव ने शिवसैनिकों को चुनाव के लिए तैयार रहनेके आदेश दिए है: सावंत

Shiv Sena vs BJP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शनिवार को कूनो नेशनल पार्क में चीते छोड़े जाने को लेकर शिवसेना ने बीजेपी पर तंज कसा है। बीजेपी पर तंज कसते हुए शिवसेना सांसद अरविंद ने कहा कि ‘शेर शेर होता है और चीता चीता’। उन्होंने कहा कि शिवसेना शेर है और बीजेपी चीता है। सावंत ने साथ ही कहा कि इस बार भी बीएमसी पर शिवसेना का भगवा लहराएगा और पार्टी की दशहरा रैली भी मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में होगी।

‘आदित्य ठाकरे तो पेंग्विन लेकर आए थे’
सावंत ने कहा कि मोदी देश में चीते लेकर आए हैं, जो कि पहले भी थे, लेकिन आदित्य ठाकरे तो पेंग्विन लेकर आए थे। उन्होंने कहा, ‘जब हमारे अदित्य ठाकरे विदेश से पेंग्विन लेकर आए, जो कि देश में पहले नहीं थे, तब खूब राजनीति की गई। मोदीजी तो चीते लेकर आए हैं, जो कि देश में पहले भी रह चुके हैं। मोदीजी देश में चीते लेकर आए हैं, जो कि यहां पहले भी थे। बस उनकी संख्या कम हो गई थी। हम पेंग्विन लाए थे जो कि कभी देश में थे ही नहीं है। चीता लाए अच्छी बात है, लेकिन शेर शेर होता है और चीता चीता होता है।’

‘BMC पर इस बार भी लहराएगा भगवा’
अरविंद सावंत ने कहा कि इस बार भी बीएमसी पर शिवसेना का भगवा लहराएगा। उन्होंने कहा कि शिवसेना की दशहरा रैली मुम्बई के शिवाजी पार्क मैदान में ही होगी। सावंत ने कहा कि यह मैदान हमसे कोई छीन नहीं सकता। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे 21 सितंबर को गोरेगांव के NSE मैदान में भी गुट नेताओं संबोधित करेंगे और उन्होंने शिवसैनिकों को चुनाव के लिए तैयार रहनेके आदेश दिए है। बता दें कि असली और नकली शिवसेना के मुद्दे पर उद्धव गुट और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट के बीच रस्साकशी जारी है।