A
Hindi News महाराष्ट्र 300 रुपये की चोरी के आरोप में नाबालिग को दी ऐसी तालिबानी सजा, सुनकर रूह कांप जाएगी

300 रुपये की चोरी के आरोप में नाबालिग को दी ऐसी तालिबानी सजा, सुनकर रूह कांप जाएगी

महाराष्ट्र के ठाणे में एक नाबालिग बच्चे पर 300 रुपये की चोरी करने का आरोप लगाकर उसकी जमकर पिटाई की गई और इतना ही नहीं, उसे निर्वस्त्र कर घुमाया गया।

thane minor boy- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO ठाणे में नाबालिग बच्चे से निर्दयता

ठाणे: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ठाणे शहर से आते है और उनके ही शहर के कलवा परिसर में जामा मस्जिद के पास एक नाबालिग लड़के को 300 रुपये चुराने का आरोप लगाया और उसे निर्वस्त्र कर पीटते हुए घुमाया। इस मामले को लेकर जब लड़ते ने शिकायत की तो दोनों आरोपी तौसीफ खानबंदे और समिल खानबंदे नाम के दो व्यक्तियों ने शिकायत कर्ता 17 वर्षीय लड़के को कलवा परिसर के जामा मस्जिद के पास जमकर पीटा। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तौसीफ खानबंदे और समिल खानबंदे ने शिकायतकर्ता 17 वर्षीय लड़के को कलवा के जामा मस्जिद के पास से जाते हुए पकड़ लिया और उसपर 300 रुपये चोरी करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं दोनों ने लड़के पर ब्लूटूथ इयरफोन भी चुराने का आरोप लगाया और कमर में पहने बेल्ट को खोलकर लड़के की जमकर पिटाई की और उसके बदन के सारे कपड़े उतार दिए। फिर उसे बिना कपड़े के  कलवा के जामा मस्जिद के पास पूरे रास्ते घुमाया।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई ओर फौरन संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं दूसरा आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कलवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कन्हैया थोरात ने कहा कि दोनों आरोपियों में से एक की गिरफ्तारी हो चुकी है और दूसरे की तलाश की जा रही है। दोनों को कड़ी सजा दी जाएगी। वहीं लड़के से पूछताछ की जा रही है। 

(ठाणे से रिजवान शेख की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें

VIDEO: स्कूल के ऑटो और लॉरी में भीषण टक्कर, ताश के पत्तों की तरह सड़क पर बिखर गए बच्चे, 7 गंभीर रूप से घायल

जम्मू : राजौरी में मुठभेड़ के दौरान सेना का मेजर शहीद, 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर