Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: स्कूल के ऑटो और लॉरी में भीषण टक्कर, ताश के पत्तों की तरह सड़क पर बिखर गए बच्चे, 7 गंभीर रूप से घायल

विशाखापत्तनम में स्कूल के बच्चों से भरा ऑटो एक लॉरी में टकरा गया, जिससे 7 बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। इनमें 2 की हालत ज्यादा गंभीर है। लॉरी चालक और क्लीनर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: November 22, 2023 15:46 IST
Visakhapatnam- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ऑटो और लॉरी में भीषण टक्कर

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक भीषण हादसा हुआ है। यहां एक स्कूल के बच्चों से भरा ऑटो एक लॉरी में टकरा गया। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के सारे बच्चे सड़क पर गिर पड़े और बुरी तरह घायल हो गए। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और ऑटो के अंदर फंसे कुछ बच्चों को बाहर निकाला। टक्कर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ऑटो पूरी तरह पलट गया था। 

क्या है पूरा मामला?

शहर के संगम सारथ थिएटर चौराहे के पास एक लॉरी ने स्कूली छात्रों को ले जा रहे ऑटो को टक्कर मार दी। बुधवार सुबह छात्रों को लेकर रेलवे स्टेशन से सिरीपुरम की ओर जा रहे ऑटो और लॉरी के बीच ये जबरदस्त टक्कर हुई। ऑटो में सवार सात छात्र गंभीर रूप से घायल हैं। 2 की हालत ज्यादा गंभीर है। 

देखें वीडियो

सड़क पर खून से लथपथ पड़े छात्रों को स्थानीय लोगों ने पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। चश्मदीद के मुताबिक, लॉरी चालक और क्लीनर ने भागने की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद ऑटो चालकों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। सभी छात्र बेथानी स्कूल के लग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 

एक्सीडेंट होने के बावजूद मरीज का लंग ट्रांसप्लांट करने पहुंचे डॉक्टर, हाथ-पैर और सिर में चोटों के बावजूद किया इलाज

भारत ने कनाडाई नागरिकों के लिए फिर से शुरू कीं ई-वीजा सेवाएं, सुधरेंगे रिश्ते 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement