A
Hindi News महाराष्ट्र उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान- 'मोदी मेरे दुश्मन नहीं, मैं आज भी मन में उनको नरेंद्र भाई ही कहता हूं'

उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान- 'मोदी मेरे दुश्मन नहीं, मैं आज भी मन में उनको नरेंद्र भाई ही कहता हूं'

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने बड़ा बयान दिया है। एक तरफ उन्होंने बीजेपी पर जमकर आरोप लगाए तो वहीं दूसरी तरफ कहा मोदी मेरे दुश्मन नहीं, मैं उनको नरेंद्र भाई ही कहता हूं।

uddhav thackeray- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी मेरे दुश्मन नहीं है, मैं आज भी मन में उनको नरेंद्र भाई ही कहता हूं। जब वो राजनीति में अछूत हो गए थे तब मेरे पिता बालासाहेब ठाकरे ने ही उनका साथ दिया था। उद्धव ने आगे कहा, एनडीए में टूटे फूटे दलों को फेविकोल से जोड़कर रखने की कोशिश हो रही है। एनडीए में सिर्फ तीन पार्टियां मजबूत हैं और वो हैं ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स। पिछले लगभग 10 साल में बीजेपी ने जो भ्रम का कद्दू बनाया है.. उसे अब तोड़ना ही होगा। उद्धव ठाकरे ने फिर दोहराया की एक शिवसैनिक को मुख्यमंत्री बनाने का वादा वो एक दिन पुरा करेंगे।

जनसभा को संबोधित करते हुए ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की कोई भी भड़काने की कोशिश करे लेकिन आप शांत रहिए। 
  

उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस पर कसा तंजा

जनसभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा "ऊंट भी है और दूसरों का बोझा ढोने वाले गधे भी हैं। सामना फिल्म में गाना है ना.. किस के कंधे पर किसका बोझा.. मुझे देवेंद्र पर बहुत दया आती है.. कितना बोझा उठाओगे? पहले एक छोटा विज्ञापन आता था.. सहन भी नहीं होता है और बता भी नहीं सकते हैं। एक चढ़ा, दूसरा चढ़ा..दही हांडी के गोविंदाओं का पिरामिड बन रहा है क्या? कितने उपमख्यमंत्री?

उद्धव ने आरोप लगाया, एक पार्टी चुरा ली, दूसरी पार्टी चुरा ली। अब कोई कह रहा है कांग्रेस तोड़ने वाले हैं। 3-4-5 कितने उपमुख्यमंत्री बनाने वाले हैं आप? फिर देवेंद्र जी के पास क्या रहेगा सिर्फ मास्टर मंत्री। उनके पास सिर्फ एंट्री नोट करना होगा कि कौन आया और कौन आया, कौन आया। 

बीजेपी बनी 'आया राम' पार्टी

बीजेपी पर अपने ताने को और तिखा करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब बीजेपी में राम नहीं बचे है। इनके पास जो है वह सिर्फ आया राम है। आप हमारे दिल में से राम को नहीं निकाल सकते हो.. लेकिन आपकी पार्टी अब आयाराम पार्टी बन गई है। इनके पास सैनिक खत्म हो चुके है। इन्होने आसाम में आयाराम को मुख्यमंत्री बनाया, यहां(महाराष्ट्र) में आयाराम को मुख्यमंत्री बनाया।

ये भी पढ़ें:
Parliament Session: राज्यसभा में आज पेश होगा दिल्ली सेवा बिल, AAP-कांग्रेस ने जारी किया है व्हिप

राहुल गांधी की आज संसद में एंट्री होगी? लोकसभा सचिवालय के फैसले पर टिकी हैं सबकी निगाहें