A
Hindi News पैसा ऑटो टेस्ला की Model S Plaid में लगी आग, करीब 1 करोड़ की कार में अटकी ड्रायवर की जान

टेस्ला की Model S Plaid में लगी आग, करीब 1 करोड़ की कार में अटकी ड्रायवर की जान

दुनिया की सबसे महशूर इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला की कार में आग लगने का मामला सामने आया है।

<p>टेस्ला की Model S Plaid में...- India TV Paisa Image Source : AP टेस्ला की Model S Plaid में लगी आग, करीब 1 करोड़ की कार में अटकी ड्रायवर की जान

दुनिया की सबसे महशूर इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला  (Tesla) की कार में आग लगने का मामला सामने आया है। अमेरिका के पेंसिलवेनिया में टेस्ला की Model S Plaid इलेक्ट्रिक कार में कथित रूप से आग लग गई। कार में आग लगते समय उसका मालिक कार ड्राइव कर रहा था, और वह कार के अंदर ही था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस व्यक्ति ने मात्र 3 दिन पहले ही यह नई कार 129,900 डॉलर में खरीदी थी। भारतीय मुद्रा में यह कीमत करीब 97 लाख रुपये के है। बता दें कि मॉडल एस प्लेड को टेस्ला ने पिछले महीने जून में लॉन्च किया था। यह कंपनी की अब तक की सबसे महंगी इलेक्ट्रिक कार है। 

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

समाचार एजेंसी रायटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक कार का मालिक Model S Plaid को चला रहा था। तभी अचानक कार में आग लग गई। गेरागोस एंड गेरागोस कंपनी के मालिक मार्क गेरागोस ने रायटर्स को बताया कि आग लगते ही कार का इलेक्ट्रोनिक डोर सिस्टम फेल हो गया था और वह कार में फंस गया और उसे बाहर निकलने में मुश्किल आ रही थी।

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

कार के मालिक ने बताया कि आग लगने के बाद यह कार करीब 11 से 12 मीटर तक चलती रही। रायटर्स ने इस संबंध में Tesla से संपर्क किया है लेकिन कंपनी ने तुरंत टिप्पणी नहीं की। 

Latest Business News