A
Hindi News पैसा बिज़नेस विमानन मंत्री की फ्लाइट हुई लेट तब समझ आई गंभीरता, एयर इंडिया के 3 अधिकारी निलंबित

विमानन मंत्री की फ्लाइट हुई लेट तब समझ आई गंभीरता, एयर इंडिया के 3 अधिकारी निलंबित

भारत में ट्रेनों की तरह फ्लाइट लेट होना कोई नई बात नहीं है। लेकिन यदि विमानन मंत्री की फ्लाइट लेट हो जाए तभी मामले को गंभीर माना जाता है।

air india- India TV Paisa air india

नई दिल्ली भारत में ट्रेनों की तरह फ्लाइट लेट होना कोई नई बात नहीं है। लेकिन यदि विमानन मंत्री की फ्लाइट लेट हो जाए तभी मामले को गंभीर माना जाता है। हुआ भी ठीक यही है। 13 दिसंबर को केंद्रीय नागर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू जिस एयरइंडिया की फ्लाइट में बैठे थे वह लेट हो गई। आनन फानन में सरकारी एयरलाइंस ने 3 अधिकारियों को निलंबित भी कर दिया। अब उड़ान में देर होने के बाद एयर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक प्रदीप सिंह खारोला ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक भी की है।

आपको बता दें कि यह मामला 13 दिसंबर की सुबह दिल्ली-विजयवाड़ा की उड़ान का है। उड़ान में देरी के मामले में एयरलाइन पहले ही तीन अधिकारियों को निलंबित कर चुकी है। सूत्रों ने कहा कि खारोला ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है। यह मुख्य रूप से सामंजस्य में कमी के मुद्दे से जुड़ा है। 

सूत्रों ने बताया कि उन्होंने परिचालन निदेशक सहित वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लंबी बैठक की। नागर विमानन मंत्रालय के अधिकारी ने कहा कि जिस उड़ान में मंत्री सवार थे उसमें काफी विलंब हुआ था। उस उड़ान में कुल 125 यात्री सवार थे। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि असमंसज की स्थिति पैदा होने और उसकी वजह से उड़ान में देरी को सीएमडी ने गंभीरता से लिया है।

Latest Business News