A
Hindi News पैसा बिज़नेस 7 साल की लड़की ने Google में जॉब के लिए किया आवेदन, CEO पिचाई ने दिया ये प्यारा सा जवाब

7 साल की लड़की ने Google में जॉब के लिए किया आवेदन, CEO पिचाई ने दिया ये प्यारा सा जवाब

इंग्लैंड की रहने वाली क्लोइ ने Google के बॉस सुंदर पिचाई को लेटर लिखकर जॉब के लिए आवेदन किया है। बताया है कि वह क्यों गूगल में काम करना चाहती हैं।

7 साल की लड़की ने Google में जॉब के लिए किया आवेदन, CEO पिचाई ने दिया ये प्यारा सा जवाब- India TV Paisa 7 साल की लड़की ने Google में जॉब के लिए किया आवेदन, CEO पिचाई ने दिया ये प्यारा सा जवाब

नई दिल्ली। इंग्लैंड की रहने वाली क्लोइ ने Google के बॉस सुंदर पिचाई को लेटर लिखकर जॉब के लिए आवेदन किया है। बताया है कि वह क्यों गूगल में काम करना चाहती हैं। हाथ से लिखे लेटर में क्लोइ ने बताया कि उन्हें कंप्यूटर चलाना आता है और वह ऐसी जगह पर काम करना चाहती है जहां बैठने के लिए बीन बैग्स होते हैं और गो-कार्ट (इलेक्ट्रिक गाड़ी) भी। क्यूट बात यह है कि सुंदर पिचाई ने क्लोइ को जवाब भी भेजा है।

यह भी पढ़े: Google के एंड्रॉयड ऐप पर ऑफलाइन सर्च का आया फीचर, नेटवर्क कमजोर होने पर भी देगा नतीजे

7 साल की क्लोई का जॉब लेटर

  • क्लोई ने अपने जॉब लेटर में लिखा है, मेरा नाम क्लोई है और जब मैं बड़ी हो जाउंगी तो गूगल में काम करना चाहूंगी। मैं एक चॉकलेट फैक्ट्री में भी काम करना चाहती हूं और ओलंपिक में स्विमिंग भी करना चाहती हूं। मैं शनिवार और बुधवार को स्विमिंग के लिए भी जाती हूं।

लेटर में लिखी है कई दिलचस्प बातें

  • क्लोई को कंप्टूटर्स भी अच्छे लगते हैं और उन्हें गूगल ऑफिस के बीन बैग भी पसंद हैं।
  • उन्होंने अपने जॉब लेटर में लिखा है, ‘मेरे डैड ने मुझसे कहा है कि मैं गूगल ऑफिस में बीन बैग पर बैठ सकती हूं और खेल भी सकती हूं।
  • मुझे कंप्यूटर्स भी पसंद है और मेरे पास एक टैबलेट भी है जिसपर मैं गेम खेलती हूं।
  • मेरे डैड ने एक गेम दिया है जिसमें रोबोट्स को ऊपर नीचे करना होता है, उन्होंने कहा है कि ये तुम्हें कंप्यूटर सीखने में मदद करेगा।
  • उन्होंने इस लेटर में आगे लिखा है, मेरे डैड ने कहा है कि वो एक दिन मेरे लिए कंप्यूटर लाकर देंगे।
  • मैं 7 साल की हूं और मेरे टीचर मेरे मॉम डैड को कहते हैं कि मैं क्लास में काफी अच्छी हूं और मेरी स्पेलिंग और रीडिंग भी अच्छी है।

यह भी पढ़े: Google है दुनिया का टॉप ब्रांड Apple दूसरे नंबर पर, टॉप 100 से बाहर हुआ Tata Group

Google CEO ने दिया ये प्यारा सा जवाब

  • Google CEO सुंदर पिचाई ने इस लेटर के जवाब में लिखा है, मुझे इस बात की खुशी है कि आपको कंप्यूटर्स और रोबोट्स पसंद हैं और उम्मीद है आप टेक्नोलॉजी के बारे में लगातार पढेंगी।
  • मुझे लगता है अगर आप ऐसे अपने ड्रीम को फॉलो करती रहेंगी तो आप जो चाहती हैं आपको मिलेगा, चाहे वो गूगल में काम करना हो या ओलंपिक में स्विमिंग करना
  • इसके अलावा उन्होंने लिखा है, ‘स्कूल खत्म होने के बाद मुझे आपके जॉब लेटर का इंतजार रहेगा।

Latest Business News