A
Hindi News पैसा बिज़नेस जियो के ‘धन धना धन’ को मात देने के लिए एयरटेल लेकर आई नए प्‍लान, 244 रुपए में मिलेगा 70 GB 4G डाटा

जियो के ‘धन धना धन’ को मात देने के लिए एयरटेल लेकर आई नए प्‍लान, 244 रुपए में मिलेगा 70 GB 4G डाटा

सबसे बड़े प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने रिलायंस जियो के धन धना धन ऑफर को मात देने के लिए अपने प्रीपेड कस्‍टमर्स के लिए आक्रामक नए प्‍लान लॉन्‍च किए हैं।

जियो के ‘धन धना धन’ को मात देने के लिए एयरटेल लेकर आई नए प्‍लान, 244 रुपए में मिलेगा 70 GB 4G डाटा- India TV Paisa जियो के ‘धन धना धन’ को मात देने के लिए एयरटेल लेकर आई नए प्‍लान, 244 रुपए में मिलेगा 70 GB 4G डाटा

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम सेक्‍टर में टैरिफ को लेकर लड़ाई अब और तेज हो गई है। भारत के सबसे बड़े प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने रिलायंस जियो के धन धना धन ऑफर को मात देने के लिए नए आक्रामक प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किए हैं।

एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 244 और 399 रुपए के दो नए प्‍लान पेश किए हैं। 244 रुपए वाले ऑफर में ग्राहकों को असीमित लोकल और एयरटेल नेटवर्क पर एसटीडी कॉल की सुविधा के अलावा प्रतिदिन 1 जीबी डाटा (4जी हैंडसेट और 4जी सिम होना जरूरी) मिलेगा। इस प्‍लान की वैधता अवधि 70 दिन है। यानि 244 रुपए में ग्राहकों को 70 दिनों तक 70 जीबी डाटा दिया जाएगा।

वहकीं दूसरी और 399 रुपए के प्‍लान में ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर असीमित लोकल और एसटीडी कॉल के अलावा प्रतिदिन 1 जीबी डाटा (4जी हैंडसेट और 4जी सिम होना जरूरी) दिया जाएगा। इस प्‍लान की वैलेडिटी भी 70 दिन है। इसके अलावा एक अन्‍य प्‍लान 345 रुपए का भी है। इसमें असीमित लोकल और एसटीडी कॉल के अलावा प्रतिदिन 2जीबी डाटा दिया जाएगा लेकिन इस प्‍लान की वैलेडिटी केवल 28 दिन होगी।

एयरटेल की वेबसाइट पर बताया गया है कि यह नए प्‍लान केवल प्रीपेड ग्राहकों के लिए है और इन्‍हें केवल ऑनलाइन भुगतान के जरिये ही खरीदा जा सकता है।

समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने के बाद जियो ने धन धना धन ऑफर पेश किया है। 309 रुपए के रिचार्ज पर कंपनी 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा, एसएमएस और वॉयस कॉलिंग दे रही है। वहीं 509 रुपए के रिचार्ज पर कंपनी 84 दिनों के लिए 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दे रही है।

Latest Business News