A
Hindi News पैसा बिज़नेस AAFM इंडिया ने किया अपने वार्षिक वेल्‍थ मैनेजमेंट कन्‍वेंशन का आयोजन, निवेशकों को दी महत्‍वपूर्ण जानकारी

AAFM इंडिया ने किया अपने वार्षिक वेल्‍थ मैनेजमेंट कन्‍वेंशन का आयोजन, निवेशकों को दी महत्‍वपूर्ण जानकारी

अमेरिकन एकेडमी ऑफ फाइनेंशियल मैनेजमेंट (एएएफएम) ने बुधवार को होटल सहारा स्‍टार में वेल्‍थ मैनेजमेंट पर एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया।

aafm india- India TV Paisa aafm india

मुंबई। अमेरिकन एकेडमी ऑफ फाइनेंशियल मैनेजमेंट इंडिया (एएएफएम इंडिया) ने नेक्‍सजेन एस्‍टेट प्‍लानिंग सॉल्‍यूशन प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर बुधवार को 51वें वार्षिक वेल्‍थ मैनेजमेंट कॉन्‍फ्रेंस 2017 का आयोजन होटल सहारा स्‍टार, मुंबई में किया। इस कॉन्‍फ्रेंस की थीम थी पिरामिड ऑफ वेल्‍थ मैनेजमेंट- वेल्‍थ क्रिएशन, वेल्थ प्रोटेक्‍शन और वेल्‍थ ट्रांसफर।

इस एक दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन डी वाय पाटिल शिक्षा समूह के संस्‍थापक एवं पूर्व गवर्नर पद्मश्री डा. डी वाय पाटिल द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में बॉम्‍बे स्‍टॉक एक्‍सचेंज के सीईओ एवं मैनेजिंग डायरेक्‍टर आशीष चौहान ने प्रमुख वक्‍ता के रूप में कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को वित्‍तीय बाजार से जुड़ी अहम जानकारी दी। माल एवं सेवा कर (जीएसटी) विभाग के संयुक्‍त आयुक्‍त धनंजय अखाड़े ने कार्यक्रम में आए लोगों को जीएसटी के प्रावधानों और उससे संबंधित तमाम जानकारी दी।

इस अवसर पर एक महत्‍वपूर्ण घोषणा की गई कि नेक्‍सजेन एस्‍टेट प्‍लानिंग सॉल्‍यूशंस प्राइवेट लिमिटेड ने सीसी चौकसी एडवाइजर्स के साथ मिलकर भारत में पहली बार विल और एस्‍टेट प्‍लानिंग सर्विस प्रदाता से लेकर फाइनेंशियल सर्विसेस प्रोफेशनल्‍स को लॉन्‍च किया है। दिनभर चले इस कार्यक्रम में देश के कई जानेमाने वित्‍तीय विशेषज्ञों ने वित्‍त प्रबंधन के विभिन्‍न पहलुओं पर अपनी-अपनी राय मंच से सबके सामने रखी। वित्‍तीय विषय में रुचि रखने वालों के लिए यह कार्यक्रम एक अभूतपूर्व और सुनहरा मौका था।  

Latest Business News