A
Hindi News पैसा बिज़नेस Freedom 251 के बाद रिंगिंग बेल्‍स जुलाई में लॉन्‍च करेगी सबसे सस्‍ता LED टीवी

Freedom 251 के बाद रिंगिंग बेल्‍स जुलाई में लॉन्‍च करेगी सबसे सस्‍ता LED टीवी

251 रुपए में Freedom स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर सुर्खियां बटोरने वाली रिंगिंग बेल्‍स एक और धमाका करने जा रही है। कंपनी भारत का सबसे सस्‍ता एलईडी टीवी पेश करेगी।

Freedom 251 के बाद रिंगिंग बेल्‍स जुलाई में लॉन्‍च करेगी सबसे सस्‍ता LED टीवी, Rs.10,000 से भी कम होगी कीमत- India TV Paisa Freedom 251 के बाद रिंगिंग बेल्‍स जुलाई में लॉन्‍च करेगी सबसे सस्‍ता LED टीवी, Rs.10,000 से भी कम होगी कीमत

नई दिल्‍ली। 251 रुपए में Freedom स्मार्टफोन लॉन्‍च कर सुर्खियां बटोरने वाली रिंगिंग बेल्‍स एक और धमाका करने जा रही है। समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक अब कंपनी जुलाई के पहले हफ्ते में भारत का सबसे सस्‍ता एलईडी टीवी पेश करेगी। कंपनी के मुताबिक इसकी कीमत 10,000 रुपए से भी कम होगी। कंपनी के सीईओ मोहित बहल ने कहा है कि रिंगिंग बैल्‍स 30 जून से Freedom 251 की डिलिवरी भी शुरू करने जा रही है। बहल के मुताबिक प्रत्‍येक फ्रीडम 251 पर कंपनी को 140 से 150 रुपए का नुकसान हो रहा है फिर भी कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन की 2 लाख यूनिट तैयार कर ली हैं।

लॉन्‍चिंग के अलगे दिन शुरू होगी टीवी की डिलिवरी

वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में गोयल ने बताया कि कंपनी जल्‍द ही 32 इंच का हाई डेफिनेशन वाला एलईडी टीवी भी लॉन्‍च करने जा रहा है। इसका नाम फ्रीडम होगा। कंपनी इसे जुलाई के पहले सप्‍ताह में लॉन्‍च करेगी। यह भारत का सबसे सस्‍ता एलईडी टीवी होगा। गोयल के मुताबिक आज बाजार में जहां 32 इंच के एलईडी टीवी की रेंज 13000 रुपए से शुरू होती है। वहीं फ्रीडम एलईडी की कीमत 10000 रुपए से भी कम होगी। गोयल के मुताबिक हमने पुराने अनुभव से सीख लेते हुए एलईडी की एक लाख यूनिट तैयार कर ली हैं। ऐसे में लॉन्‍च के दो दिन के भीतर इसकी डिलिवरी भी शुरू कर दी जाएगी।

तस्वीरों में देखिए फ्रीडम 251 फोन को

smartphone at 251

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

फ्रीडम 251 के 2 लाख यूनिट तैयार

गोयल ने कहा है कि रिंगिंग बैल्‍स 30 जून से देश के सबसे सस्‍ते स्‍मार्टफोन की बिक्री शुरू कर देगी। कंपनी ने इस फोन की 2 लाख यूनिट तैयार कर ली हैं। कंपनी अब हर महीने 2 लाख फोन बेचेगी। इसके साथ ही कंपनी दोबारा से इस फोन का रजिस्‍ट्रेशन शुरू करने जा रही है। ऐसे में जो लोग पहले इस फोन के लिए रजिस्‍ट्रेशन नहीं करवा पाए उनके लिए एक और मौका है। कंपनी ने इस फोन को फरवरी में लॉन्‍च किया था। उस समय कंपनी की योजना 25 लाख हैंडसैट बेचने की थी। इस समय 7 करोड़ लोगों इस फोन को खरीदने के लिए एप्‍लाई किया था। 4 इंच की स्‍क्रीन वाले इस डुअल सिम स्‍मार्टफोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है।

रिंगिंग बेल्स 28 जून से शुरू करेगी ‘फ्रीडम 251’ की सप्‍लाई

iPhone 7 में मिलेगी 256 जीबी की स्टोरेज, डिजाइन, कैमरा और कलर्स में होंगे बड़े बदलाव

Latest Business News