A
Hindi News पैसा बिज़नेस एयर इंडिया की त्‍योहारी सीजन के लिए चार योजनाएं, महिलाओं को मिलेगी 25% छूट

एयर इंडिया की त्‍योहारी सीजन के लिए चार योजनाएं, महिलाओं को मिलेगी 25% छूट

एयर इंडिया ने चार नई योजनाओं की पेशकश की है। इन योजनाओं में से एक योजना महिला यात्रियों को हवाई किराये में 25 फीसदी छूट देने की भी है।

एयर इंडिया की त्‍योहारी सीजन के लिए चार योजनाएं, महिलाओं को मिलेगी 25% छूट- India TV Paisa एयर इंडिया की त्‍योहारी सीजन के लिए चार योजनाएं, महिलाओं को मिलेगी 25% छूट

नई दिल्‍ली। एयर इंडिया ने त्‍योहारी सीजन में हवाई यात्रा के लिए यात्रियों को आकर्षित करने के लिए चार नई योजनाओं की पेशकश की है। इन योजनाओं में से एक योजना महिला यात्रियों को हवाई किराये में 25 फीसदी छूट देने की भी है। एयर इंडिया ने एक बयान में कहा कि एयरलाइन ने चार योजनाएं एग्‍जीक्‍यूटिव क्लास बोनांजा के तहत पेश की हैं। त्‍योहारों के दौरान घरेलू क्षेत्र में यात्रा करने वाले एग्‍जीक्‍यूटिव क्लास के यात्रियों के लिए यह योजनाएं पेश की गई हैं।  इन योजनाओं की वैधता एक नवंबर से 31 दिसंबर तक है।

25 फीसदी छूट

एयर इंडिया के अनुसार एग्‍जीक्‍यूटिव क्लास में यात्रा करने वाली महिला कार्यकारी तथा सभी महिला यात्रियों को बिजनेस कार्ड या पहचानपत्र की प्रति सौंपने पर 25 फीसदी की छूट दी जाएगी।

चार यात्रा पर एक तरफ का टिकट फ्री

साथ ही एक्जक्यूटिव क्लास बोनांजा के तहत एयर इंडिया के घरेलू मेट्रो नेटवर्क
पर (बेंगलुरु और चेन्नई को छोड़कर) एक नवंबर से 31 दिसंबर के बीच चार बार यात्रा करने पर बिजनेस क्लास का एक तरफ का टिकट तथा छह यात्रा करने पर आने-जाने का टिकट मुफ्त मिलेगा।

अपग्रेड वाउचर

इसी प्रकार, अगर कोई यात्री इकोनॉमी क्लास में लगातार सात दिनों में महानगर क्षेत्र दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलुरु में चार बार यात्रा करता है, उसे एग्‍जीक्‍यूटिव क्लास का अपग्रेड वाउचर दिया जाएगा।

मेगा लकी ड्रॉ

एयर इंडिया ने कहा कि साथ ही इस अवधि के दौरान एग्‍जीक्‍यूटिव क्लास में यात्रा करने वाले सभी यात्री साप्ताहिक और मेगा लकी ड्रॉ में भी भाग ले सकेंगे।

Latest Business News