A
Hindi News पैसा बिज़नेस Air India का ऑफर, राजधानी एक्‍सप्रेस में टिकट कंफर्म न होने पर मिलेगा हवाई सफर का मौका

Air India का ऑफर, राजधानी एक्‍सप्रेस में टिकट कंफर्म न होने पर मिलेगा हवाई सफर का मौका

सरकारी विमानन कंपनी Air India राजधानी ट्रेन के ऐसे यात्रियों को हवाई यात्रा की सुविधा उपलब्ध कराएगी जिनका टिकट कन्फर्म नहीं हो पाया है।

Air India का ऑफर, राजधानी एक्‍सप्रेस में टिकट कंफर्म न होने पर मिलेगा हवाई सफर का मौका- India TV Paisa Air India का ऑफर, राजधानी एक्‍सप्रेस में टिकट कंफर्म न होने पर मिलेगा हवाई सफर का मौका

नयी दिल्ली। राजधानी एक्‍सप्रेस से सफर करने वाले यात्रियों के लिए खास खबर है। सरकारी विमानन कंपनी Air India राजधानी ट्रेन के ऐसे यात्रियों को हवाई यात्रा की सुविधा उपलब्ध कराएगी जिनका टिकट कन्फर्म नहीं हो पाया है। सीमित अवधि की विशेष योजना के तहत एयर इंडिया ऐसे लोगों को एसी फर्स्‍ट क्‍लास के बराबर किराये में यात्रा की सुविधा उपलब्ध कराएगी।

4 घंटे पहले बुक होगी टिकट

इस योजना के संबंध में Air India ने जानकारी देते हुए बताया कि यह योजना सिर्फ राजधानी एक्‍सप्रेस के एसी फर्स्‍ट क्‍लास में सफर करने वाले यात्रियों के लिए है। इसके तहत राजधानी एक्सप्रेस के यात्री उड़ान रवाना होने से चार घंटे पहले एयर इंडिया की फ्लाइट में टिकट बुक करा सकेंगे। ऐसे वेट लिस्ट वाले यात्रियों से फर्स्‍ट एसी के बराबर किराया लिया जाएगा।

तस्‍वीरों में देखिए दुनिया की सबसे महंगी फ्लाइट की खासियतें

etihad

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

26 जून से 30 सितंबर के लिए है योजना

अपनी सुपर सेवर योजना के तहत Air India घरेलू मार्गों पर इकनॉमी क्लास में यह सुविधा उपलब्ध कराएगी। यह योजना 26 जून से 30 सितंबर तक के लिए है। फिलहाल भारतीय रेलवे के नेटवर्क पर प्रतिदिन 21 राजधानी एक्सप्रेस ट्रेनें चलती हैं। प्रतिदिन इन ट्रेनों से 20,000 लोग यात्रा करते हैं। एयरलाइन ने कहा कि हजारों यात्री ऐसे रहते हैं जिनका टिकट कन्फर्म नहीं हो पाता। हम इसी अंतर को पाटने का प्रयास कर रहे हैं।

आपदा के वक्‍त किराया नहीं बढ़ा सकेंगी एयरलाइंस कंपनियां

फ्लाइट कैंसिल होने पर कंपनी को देना होगा 400% जुर्माना

Latest Business News