Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा बिज़नेस कोच्चि एयरपोर्ट 26 तक बंद, तिरूवनंतपुरम...

कोच्चि एयरपोर्ट 26 तक बंद, तिरूवनंतपुरम और कोझिकोड से उड़ेंगी एयर इंडिया की फ्लाइट

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने आज कहा कि उसकी कोच्चि हवाईअड्डे से होने वाली उड़ानें तिरूवनंतपुरम और कोझिकोड से उड़ान भरेंगी।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 18 Aug 2018, 11:45:13 IST

मुंबई। राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया तथा सस्ती दर पर सेवा देने वाली उसकी इकाई एयर इंडिया एक्सप्रेस ने आज कहा कि उसकी कोच्चि हवाईअड्डे से होने वाली उड़ानें तिरूवनंतपुरम और कोझिकोड से उड़ान भरेंगी। भारी वर्षा और बाढ़ के कारण कोच्चि हवाईअड्डा 26 अगस्त तक बंद है।

पीएम मोदी ने किया हवाई सर्वेक्षण, मृतकों के परिवार के लिए सहायता राशि का ऐलान, अबतक 385 की मौत

एयर इंडिया ने कहा कि तिरूवनंतपरुम से 18 से 20 अगस्त के लिये नई समयसारणी होगी। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने कहा कि नई समयसारणी 26 अगस्त तक प्रभावी होंगी और उड़ानें तिरूवनंपतरुम और कोझिकोड से चलेंगी। एक विज्ञप्ति के अनुसार जिन उड़ानों की समयसारणी फिर से निर्धारित की गयी है, उसमें दुबई के लिये एआई 933, दिल्ली के लिये एआई 047, मुंबई के लिये एआई 682, नयी दिल्ली के लिये एआई 511 तथा चेन्नई के लिये एयर इंडिया 510 शामिल हैं।

 

इन 7 देशों को जाती हैं फ्लाइट

कोच्चि से एयर इंडिया एक्सप्रेस पश्चिम एशिया की दैनिक सात उड़ानों का परिचालन करती है। इनमें से मस्कट, सलाला, अबू धाबी, दुबई और दोहा का परिचालन तिरूवनंतपुरम और शारजाह तथा बहरीन के लिये काझिकोड से उड़ानें रवाना होंगी।

टिकट कैंसिलेशन पर नहीं लगेगा चार्ज

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने टिकट रद्द कराने पर किसी प्रकार का शुल्क नहीं लेने की घोषणा की है और पूरा पैसा वापस किया जाएगा। यह केरल के सभी हवाईअड्डों से उड़ान भरने वाले विमानों पर 26 अगस्त तक लागू रहेगा। केरल में भारी बारिश हो रही है। आज पांचवें दिन राज्य के 14 जिलों में से 13 में ‘रेड एलर्ट’ जारी किये गये हैं।