A
Hindi News पैसा बिज़नेस एयर एशिया का शानदार ऑफर, सिर्फ 99 रुपए में हवाई सफर का मौका

एयर एशिया का शानदार ऑफर, सिर्फ 99 रुपए में हवाई सफर का मौका

एयर एशिया ने रविवार रात को ऑफर लॉन्च किया है जिसके तहत वह भारत के 7 बड़े शहरों में बहुत कम कुराए में हवाई सेवा देगी।

AirAsia- India TV Paisa AirAsia launches promotional base fare starting Rs 99 for travel between 7 cities

नई दिल्ली। देश में सस्ती हवाई सेवा देने वाली टाटा संस की हिस्सेदारी वाली कंपनी एयर एशिया इंडिया फिर से नया ऑफर लेकर आई है। एयर एशिया ने रविवार रात को ऑफर लॉन्च किया है जिसके तहत वह भारत के 7 बड़े शहरों में बहुत कम कुराए में हवाई सेवा देगी। ऑफर के मुताबिक, बेस फेयर 99 रुपये के आसपास या उससे थोड़ा बहुत ज्यादा होगा। यह 7 शहर हैं बेंगलुरु, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, नई दिल्ली, पुणे और रांची।

एयर एशिया विदेशी हवाई उड़ानों के लिए भी ऑफर लेकर आई है। अंतरराष्ट्रीय उड़ान का टिकट बेस किराए यानि 1499 रुपए है। इसमें एशिया-पसेफिक क्षेत्र के 10 देशों में से कहीं की भी टिकट बुक किया जा सकता है। ऑफर के तहत ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी का सफर किया जा सकता है। यात्री ऑफर का फायदा नियम और शर्तों के साथ तभी उठा सकते हैं जब वह टिकट की बुकिंग एयर एशिया की वेबसाइट या मोबाइल एप्लिकेशन से करेंगे।

ऑफर देर रात से लागू हो चुका है और 21 जनवरी तक टिकट बुक किया जा सकता है। 15 जनवरी से 31 जुलाई के बीच की यात्रा के लिए यह ऑफर है। एयर एशिया इंडिया में टाटा संस की 51 प्रतिशत हिस्सेदारी है, बाकी 49 प्रतिशत शेयर्स एयर एशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटिड ऑफ मलेशिया के पास हैं। भारत में 3 साल पहले एयरएशिया ने अपना ऑपरेशन शुरू किया था। फिलहाल देश के 16 शहरों में यह अपनी सेवाएं दे रही है।

Latest Business News