A
Hindi News पैसा बिज़नेस Low Fare: एयर एशिया ने पेश किया प्रमोशनल फेयर ऑफर, मिल रहा है 1,099 रुपए में हवाई टिकट

Low Fare: एयर एशिया ने पेश किया प्रमोशनल फेयर ऑफर, मिल रहा है 1,099 रुपए में हवाई टिकट

नो फ्रि‍ल एयरलाइन एयर एशिया ने अपने कुछ चुनिंदा घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय रूट पर हवाई सफर के लिए टिकटों पर डिस्‍काउंट की पेशकश की है।

Low Fare: एयर एशिया ने पेश किया प्रमोशनल फेयर ऑफर, मिल रहा है 1,099 रुपए में हवाई टिकट- India TV Paisa Low Fare: एयर एशिया ने पेश किया प्रमोशनल फेयर ऑफर, मिल रहा है 1,099 रुपए में हवाई टिकट

नई दिल्‍ली। नो फ्रि‍ल एयरलाइन एयर एशिया ने अपने कुछ चुनिंदा घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय रूट पर हवाई सफर के लिए टिकटों पर डिस्‍काउंट की पेशकश की है। इस डिस्‍काउंट के तहत टिकट की शुरुआती कीमत 1099 रुपए होगी।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि 1 अक्‍टूबर 2016 से 22 मई 2017 के दौरान हवाई यात्रा करने के लिए 7 मार्च से 13 मार्च 2016 के बीच ऑनलाइन बुक किए गए टिकटों पर ही यह डिस्‍काउंट दिया जाएगा। यह डिस्‍काउंट एयर एशिया और एयर एशिया एक्‍स के चुनिंदा गंतव्‍यों के लिए ही उपलब्‍ध होगा। एयरलाइन ने कहा है कि एयर एशिया इंडिया से जुड़े स्‍थानों जैसे बेंगलुरु, विशाखापट्टनम, गुवाहाटी, कोच्चि, इम्‍फाल, गोवा और नई दिल्‍ली के लिए डिस्‍काउंट किराया 1099 रुपए का प्रमोशनल ऑफर पेश किया गया है। इस प्रमोशनल ऑफर के तहत ग्रुप एयरलाइन एयर एशिया बरहद द्वारा कुआलालम्‍पुर से कोच्चि, चेन्‍नई और हैदराबाद तक का किराया 2,999 रुपए रखा गया है।

इसके अलावा थाई एयरएशिया इस प्रमोशनल ऑफर के तहत चेन्‍नई और बेंगलुरु से बैंगकॉक तक का हवाई टिकट 3,999 रुपए में उपलब्‍ध कराएगी। एयर एशिया के ग्रुप चीफ कमर्शियल ऑफि‍सर सेगट्रॉंन्‍ड टेह ने कहा कि भारत में बिग सेल दोबारा लेकर आने में हमें खुशी हो रही है, उन्‍होंने कहा कि हमनें इस क्षेत्र में कई नए रूट को अपने नेटवर्क से जोड़ा है।

Latest Business News