A
Hindi News पैसा बिज़नेस प्राइसवॉर में कूदी Aircel, कस्‍टमर्स को मिल रहा है 24 रुपए में 1 GB इंटरनेट, लेकिन माननी होगी ये शर्त!

प्राइसवॉर में कूदी Aircel, कस्‍टमर्स को मिल रहा है 24 रुपए में 1 GB इंटरनेट, लेकिन माननी होगी ये शर्त!

Aircel ने एक बेहद किफायती दर पर डेटा का प्‍लान लॉन्‍च किया है। Aircel सिर्फ 24 रुपये में 1GB 3G डेटा दे रही है। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

प्राइसवॉर में कूदी Aircel, कस्‍टमर्स को मिल रहा है 24 रुपए में 1 GB इंटरनेट, लेकिन माननी होगी ये शर्त!- India TV Paisa प्राइसवॉर में कूदी Aircel, कस्‍टमर्स को मिल रहा है 24 रुपए में 1 GB इंटरनेट, लेकिन माननी होगी ये शर्त!

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो की लॉन्‍चिंग के बाद सस्‍ती डेटा दरों के प्राइस वॉर में एक और कंपनी कूद गई है। टेलिकॉम कंपनी Aircel ने एक बेहद किफायती दर पर इंटरनेट डेटा का प्‍लान लॉन्‍च किया है।

Aircel एक विशेष शर्त के साथ सिर्फ 24 रुपये में 1GB 3G डेटा दे रही है। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

क्‍या है शर्त

इस लुभावने ऑफर को पाने के लिए Aircel ने एक विशेष शर्त लगाई है। ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको पहले 329 रुपये का रीचार्ज करना होगा. इसके तहत 28 दिनों के लिए 2GB 3G डेटा दिया जाएगा। डेटा खत्म होने के बाद Aircel कस्मर्स को 1GB 3G डेटा के लिए सिर्फ 24 रुपये ही देने होंगे.

इन सकिर्ल्‍स में मिलेगा यह ऑफर

फिलहाल ये ऑफर चेन्नई, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, ओडिशा, कोलकाता, असम, नॉर्थ इस्ट, बिहार और झारखंड, पंजाब और जम्मू कश्मीर के कस्टमर्स को मिलेंगे.

एयरसेल के आला अधिकारी ने कहा, ‘हम चाहते हैं कि हमारे यूजर्स कीमतों कि चिंता किए बगैर एंटरटेनमेंट के लिए इंटरनेट का यूज करें।

क्‍या आपके लिए ये फायदेमंद है?

एक बारगी सुनने में यह Aircel एक बेहतरीन ऑफर लगता है। लेकिन 329 रुपए के रीचार्ज की शर्त महिलाओं या नौकरीपेशा के लिए पूरी कर पाना मुश्किल है। चूंकि 4जी और 3जी के बाद 2जी में स्‍पीड मिलनी मुश्किल होती है। बिना स्‍पीड के आप 1 जीबी 2 जी डेटा इस्‍तेमाल नहीं कर सकते, ऐसे में ऑफर का लाभ भी नहीं उठा पाएंगे। वहीं 2जी और 3 जी के लिए 329 रुपए की दर बेहद ज्‍यादा है।

Latest Business News