A
Hindi News पैसा बिज़नेस Airtel ने नई योजना शुरू की, अनलिमिटेड कॉल्‍स के साथ इंटरनेट सुविधा भी

Airtel ने नई योजना शुरू की, अनलिमिटेड कॉल्‍स के साथ इंटरनेट सुविधा भी

प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल (Airtel) ने एक नए पोस्‍टपेड प्‍लान लॉन्‍च किया, जिसमें डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉल्‍स की सुविधा मिलेगी।

No Limit: Airtel ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, डाटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉल्‍स की सुविधा- India TV Paisa No Limit: Airtel ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, डाटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉल्‍स की सुविधा

नई दिल्ली। मोबाइल सेवा बाजार में लगातार बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल (Airtel) ने आज एक नए पोस्‍टपेड प्‍लान की घोषणा की है। 1199 रुपए वाले इस पैक में 3जी/4जी डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉल्‍स की सुविधा दी जाएगी।

एयरटेल द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति के मुताबिक, 1,199 रुपए के नए इनफिनिटी प्‍लान में ग्राहकों को लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग पर अनलिमिटेड कॉल का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहक को एक जीबी 3जी/4जी डाटा, 100 एसएमएस प्रतिदिन और विंक म्‍यूजिक और विंक मूवीज का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन मिलेगा।

Vodafone ने शुरू किया ‘फ्रेंडशिप डे’ ऑफर, लकी विनर्स को मिलेगा स्‍पेन और सिंगापुर जाने का मौका

तस्वीरों में देखिए 10,000 रुपए से कम कीमत के स्मार्टफोन

Smartphone Under 10000

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

एक अन्य प्‍लान, जिसकी कीमत 1,599 रुपए है, में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस, 5 जीबी 3जी/4जी डाटा और विंक म्‍यूजिक व विंक मूवीज का सब्‍सक्रिप्‍शन फ्री मिलेगा, लेकिन इसमें डाटा यूसेज का चार्ज लागू होगा।

रिलायंस जियो द्वारा अगले कुछ महीनों में 4जी सर्विस लॉन्‍च करने की तैयारियों के बीच भारती एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसी कंपनियों ने डाटा सर्विसेज के नए मोर्चे पर काम शुरू कर दिया है। मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस जियो ने अपने 4जी एलवायएफ हैंडसेट का दाम 25 फीसदी घटाकर 2,999 रुपए कर दिया है। एलवायएफ हैंडसेट फ्री जियो सिम के साथ दिया जा रहा है। जियो इसमें 90 दिन तक फ्री अनलिमिटेड 4जी मोबाइल इंटरनेट और वॉइस कॉलिंग की सुविधा अपने ग्राहकों को दे रही है। बाजार विश्‍लेषकों का कहना है कि ट्रायल लॉन्‍च में रिलायंस जियो के पास 15 लाख से अधिक कस्‍टमर्स हैं और वह दुनिया के दूसरे सबसे बड़े स्‍मार्टफोन बाजार पर कब्‍जा जमाने के लिए हाई स्‍पीड डाटा बहुत कम कीमत पर ऑफर करेगा।

Latest Business News