A
Hindi News पैसा बिज़नेस Airtel ने स्वास्थ्य स्टार्टअप स्पेक्ट्राकॉम ग्लोबल में हिस्सेदारी ली

Airtel ने स्वास्थ्य स्टार्टअप स्पेक्ट्राकॉम ग्लोबल में हिस्सेदारी ली

दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख भारती एयरटेल ने गुरुवार को कहा कि उसने अपने ‘एयरटेल स्टार्टअप एक्सेलेरेटर प्रोग्राम’ के तहत स्पेक्ट्राकॉम ग्लोबल में एक रणनीतिक हिस्सेदारी हासिल की है।

<p>airtel took stake in health startup spectracom Global</p>- India TV Paisa airtel took stake in health startup spectracom Global

नई दिल्ली। दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख भारती एयरटेल ने गुरुवार को कहा कि उसने अपने ‘एयरटेल स्टार्टअप एक्सेलेरेटर प्रोग्राम’ के तहत स्पेक्ट्राकॉम ग्लोबल में एक रणनीतिक हिस्सेदारी हासिल की है। कंपनी ने हालांकि यह नहीं बताया कि उसने स्पेक्ट्राकॉम में कितनी हिस्सेदारी ली है और ये सौदा कितने रुपये का है। स्पेक्ट्राकॉम डिजिटल सामग्री बनाती है और उसका मुख्य फोकस सेहत तथा स्वास्थ्य संबंधी प्रशिक्षण कार्यक्रमों पर रहता है। बेंगलुरु स्थित इस स्टार्टअप की शुरुआत अदनान अदीब और जेबा जैदी ने की है। 

भारती एयरटेल के मुख्य उत्पाद अधिकारी आदर्श नायर ने कहा, “हमारा विश्वास है कि एक्स स्पोर्ट्स, जो पूरी तरह सेहत के लिए है, उसका हमारे ब्रांड के साथ खूबसूरती के साथ मेल है। भारत में मोबाइल इंटरनेट के व्यापक प्रसार के चलते भारत में युवाओं में डेविल सर्किट की तर्ज पर एक्स स्पोर्ट्स के बढ़ने की संभावनाएं बहुत अधिक हैं।” 

Latest Business News