A
Hindi News पैसा बिज़नेस अक्षय कुमार प्रॉपर्टी खरीदने में भी हैं खिलाड़ी नंबर-1, अंधेरी में 18 करोड़ रुपए में खरीदे 4 लग्‍जरी फ्लैट

अक्षय कुमार प्रॉपर्टी खरीदने में भी हैं खिलाड़ी नंबर-1, अंधेरी में 18 करोड़ रुपए में खरीदे 4 लग्‍जरी फ्लैट

10 दिन पहले ही अक्षय कुमार ने लग्‍जरी 38 मंजिला टॉवर में चार बड़े फ्लैट खरीदे हैं, जिसका निर्माण मुंबई के अंधेरी(पश्चिम) में किया जा रहा है।

अक्षय कुमार प्रॉपर्टी खरीदने में भी हैं खिलाड़ी नंबर-1, अंधेरी में 18 करोड़ रुपए में खरीदे 4 लग्‍जरी फ्लैट- India TV Paisa अक्षय कुमार प्रॉपर्टी खरीदने में भी हैं खिलाड़ी नंबर-1, अंधेरी में 18 करोड़ रुपए में खरीदे 4 लग्‍जरी फ्लैट

मुंबई। फि‍ल्‍मी जगत में खिलाड़ी नंबर-1 की ख्‍याति से मशहूर कलाकार अक्षय कुमार प्रॉपर्टी पोर्टफोलियो के मामले में भी अन्‍य कलाकारों की तुलना में खिलाड़ी नंबर-1 हैं। कुमार को प्रॉपर्टी खरीदने में उनकी रुचि के लिए भी खूब जाना जाता है। हाल ही में उन्‍होंने अपने पोर्टफोलियो में चार अपार्टमेंट फ्लैट जोड़े हैं। 10 दिन पहले ही अक्षय कुमार ने लग्‍जरी 38 मंजिला टॉवर में चार बड़े फ्लैट खरीदे हैं, जिसका निर्माण मुंबई के अंधेरी(पश्चिम) में किया जा रहा है।

अक्षय कुमार अभी अपनी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ जुहू में एक सी-फेसिंग डूप्‍लेक्‍स अपार्टमेंट में रहते हैं। टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमुख किरदार रहे अक्षय कुमार के पास लोखंडवाला में भी एक फ्लैट और बांद्रा में एक डूप्‍लेक्‍स है। कुमार ने कुछ साल पहले गोवा के कासा डे सोल में एक पुर्तगाली शैली वाला विला भी खरीदा था।

बांद्रा रजिस्‍ट्रेशन ऑफि‍स के सूत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार ने 1 नवंबर को अंधेरी(पश्चिम) की न्‍यू लिंक रोड पर ओबरॉय स्प्रिंग्‍स के बगल में बन रहे ट्रांसकॉन ट्रम्‍फ के 21वीं मंजिल पर खरीदे गए चार फ्लैट का रजिस्‍ट्रेशन कराया है। इन फ्लैट का आकार प्रत्‍येक का 2200 वर्ग फुट है। इनका रजिस्‍ट्रेशन अक्षय कुमार भाटिया के नाम पर कराया गया है और प्रत्‍येक फ्लैट की कीमत 4.5 करोड़ रुपए है।

38 मंजिला ट्रांसकॉन ट्रम्‍फ लग्‍जरी प्रोजेक्‍ट को ट्रांसकॉन डेवलपर्स द्वारा विकसित किया जा रहा है। इसमें 3.5 करोड़ रुपए से लेकर 10 करोड़ रुपए तक के फ्लैट हैं। इसमें जॉगिंग ट्रैक, स्‍वीमिंग पूल, इनफि‍निटी डेक, बारबेक्‍यू कॉर्नर, फि‍टनेस सेंटर, चिल्‍ड्रन अरेना और एक मल्‍टीपर्पज कोर्ट जैसी सुविधाएं हैं। संपर्क करने पर ट्रांसकॉन डेवलपर्स के प्रवक्‍ता ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। वहीं जब अक्षय कुमार की प्रवक्‍ता से संपर्क किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Latest Business News