A
Hindi News पैसा बिज़नेस अमेजन की धनतेरस सेल का आज दूसरा दिन, इन प्रोडक्‍ट्स पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

अमेजन की धनतेरस सेल का आज दूसरा दिन, इन प्रोडक्‍ट्स पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर धनतेरस स्‍पेशल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन किया है। आज इस सेल का दूसरा दिन है। यह सेल 14 से 17 अक्टूबर तक चलेगी।

अमेजन की धनतेरस सेल का आज दूसरा दिन, इन प्रोडक्‍ट्स पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट- India TV Paisa अमेजन की धनतेरस सेल का आज दूसरा दिन, इन प्रोडक्‍ट्स पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर धनतेरस स्‍पेशल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन किया है। आज इस सेल का दूसरा  दिन है।  यह सेल 14 से 17 अक्टूबर तक चलेगी। अमेजन की इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तक सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी कैशबैक और एसबीआई बैंक के ग्राहकों को एक्स्ट्रा डिस्काउंट दे रही है।

अमेजन पे एप डील

कंपनी ने अमेजन पे एप का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए खास डील और ऑफर्स पेश किए हैं। अमेजन पे एप यूजर्स के लिए रात 8 बजे से Golden Hours Deals आयोजित की जाएगी। इसमें धनतेरस ऑफर्स, ब्लॉकबस्टर्स डील्स और 499 रुपए की डील शामिल होंगी।

फ्लैट डिस्काउंट डील

अमेजन की इस सेल में मोबाइल, स्पीकर, टीवी, लैपटॉप हेडफोन और स्मार्टफोन एक्सेसरीज पर कई बंपर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यहां स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही मोबाइल एक्सेसरी पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंड दिया जा रहा है। इसके अलावा टीवी पर 40 प्रतिशत तक, लैपटॉप पर 20 प्रतिशत और हेडफोन व स्पीकर पर 60 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल रहा है।

अन्य ऑफर्स

अगर ग्राहक एसबीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं, तो उन्हें 10 प्रतिशत का अतिरिक्‍त डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अमेजन पे के जरिए भुगतान करने पर ग्राहक को 500 रुपए तक का कैशबैक दिया जाएगा। वहीं अगर आप 30,000 रुपए से ज्यादा के प्रॉडक्ट की खरीदारी करते हैं, तो कंपनी आपको नो-कॉस्ट ऑन ईएमआई ऑप्शन भी देगी।

Latest Business News