A
Hindi News पैसा बिज़नेस amazon पर शुरू हुई ग्रेट इंडियन SALE, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स व होम एप्‍लायंसेस पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

amazon पर शुरू हुई ग्रेट इंडियन SALE, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स व होम एप्‍लायंसेस पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (amazon) इंडिया पर ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत हो चुकी है। तीन दिन की सेल में स्‍मार्टफोन, अपैरल्‍स, फर्नीचर पर डि‍स्काउंट मिल रहा है।

amazon पर शुरू हुई ग्रेट इंडियन SALE, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स व होम एप्‍लायंसेस पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट- India TV Paisa amazon पर शुरू हुई ग्रेट इंडियन SALE, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स व होम एप्‍लायंसेस पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (amazon) इंडिया पर ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत हो चुकी है। यह सेल आठ अगस्‍त से 10 अगस्‍त तक चलेगी। इस सेल के दौरान स्‍मार्टफोन, अपैरल्‍स, फर्नीचर, कि‍चन प्रोडक्‍ट्स और बुक्‍स पर हैवी डि‍स्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ग्रेट इंडियन सेल के लिए अमेजन ने वन-डे, टुडे, सेम डे, संडे और मॉर्नि‍ग डि‍लि‍वरी के लि‍ए स्‍पीडी डि‍लि‍वरी सर्वि‍स भी शुरू की है। इस ग्रेट सेल में प्राइम मेंबरशि‍प प्रोग्राम के तहत प्राइम मेंबर्स को डील शुरू होने से आधा घंटा पहले एक्‍सेस दि‍या जाएगा। यानी ये मैंबर्स 30 मि‍नट पहले ही डील्‍स का फायदा उठा सकेंगे। ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा ऐप और वेबसाइट दोनों पर मिलेगा।

डिस्‍काउंट के साथ कैश बैक भी

यदि आप भारतीय स्‍टेट बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से अमेजन ग्रेट इंडियन सेल से शॉपिंग करते हैं तो आपको भारी डिस्‍काउंट के साथ ही कैशबैक भी मिलेगा। एप पर शॉपिंग करने से एसबीआई कार्ड पर आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा, वहीं वेबसाइट पर एसबीआई कार्ड से शॉपिंग करने पर 7.5 फीसदी तक कैशबैक मिलेगा।

फैशन सेल पर अमेजन 30 से लेकर 70 फीसदी तक डिस्‍काउंट दे रहा है। इसमें बच्‍चों से लेकर पुरुष-महिला और बुजुर्गों तक लिए अपैरल्‍स उपलब्‍ध कराए गए हैं। नए डिजाइन और कलर के साथ नए फैशन वाले ये अपैरल्‍स आगे आने वाले त्‍योहारों पर आपके लुक को और बेहतर बनाने में मददगार होंगे।

अमेजन पर लकमे के कॉस्‍मैटिक्‍स पर भी 25 फीसदी डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स आयट्म्‍स पर 50 फीसदी तक का भारी डिस्‍काउंट इस सेल में ऑफर किया जा रहा है।

तस्‍वीरों में देखिए ई-कॉमर्स इंडस्‍ट्री के बारे में

E-commerce industry

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

होम और किचन प्रोडक्‍ट्स पर डिस्‍काउंट की मात्रा 60 फीसदी तक है, इसका आप जरूर फायदा उठा सकते हैं।

ओलंपिक का मजा लेना है तो एचडी और स्‍मार्टटीवी घर ले आइए। अमेजन टीवी, एचडी टीवी और स्‍मार्ट टीवी पर 40 फीसदी तक का डिस्‍काउंट दे रही है।

हाउसहोल्‍ड, हेल्‍थकेयर और पर्सनल केयर जैसे उत्‍पादों पर भी इस सेल के दौरान 40 फीसदी तक डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

बुक्‍स और एंटरटेनमेंट पर यहां 60 फीसदी तक डिस्‍काउंट मिल रहा है तो जल्‍दी कीजिए कहीं ये मौका आपके हाथ से निकल न जाए।

Latest Business News